सोशल मीडिया पर देवी-देवताओं का अपमान करने वालों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर राम राज्य परिषद ने सौंपा ज्ञापन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: जतिंदर प्रिंस। बुल्लोवाल के रहने वाले एक व्यक्ति द्वारा सोशल मीडिया पर हिंदू देवी-देवाओं के खिलाफ गलत भाषा में डाली गई पोस्ट से हिंदू सनात्नीय संगठनों में काफी रोष व्याप्त हो गया है। इसी के चलते अखिल भारतीय राम राज्य परिषद के सदस्यों के साथ अन्य धार्मिक हिंदू संगठनों के सदस्यों ने एस.एस.पी. होशियारपुर जे.इलनचेलियन को एक ज्ञापन सौंपा।

Advertisements

इस ज्ञापन मेें समूह सदस्यों ने उक्त आरोपियों पर मामला दर्ज करने व तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की। मामले की जानकारी देते हुए अखिल भारतीय राम राज्य परिषद के पंजाब प्रधान एडवोकेट गौरव गर्ग ने बताया कि एडवोकेट प्रितपालजीत सिंह संघा ने बार एसोसिएशन के वॉट्सएप ग्रुप में हिंदू देवी देवताओं के खिलाफ गलत मैसेज डाला जिसने समाज में अराजकता फैलाने की कोशिश की है।

जिसके खिलाफ तुरंत मामला दर्ज होना चाहिए। उन्होंने कहा कि किसी भी धर्म के खिलाफ टिप्पणी करना गलत है और समाज में न्याय पुंज कहे जाने वाले वकील ऐसी हरकत करते हैं तो मामला और भी संगीन हो जाता है। इस दौरान ज्ञापन सौंपते हुए उन्होंने अपने साथियों के साथ प्रितपालजीत सिंह संघा व बुल्लोवाल के हरप्रीत ढाडा के खिलाफ पर्चा दर्ज व उन्हें तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की है। गर्ग ने बताया कि उन्होंने इस संंबंधी एक एप्लीकेशन डी.जी.पी पंजाब को भेजी है और बार एसोसिएशन चंडीगढ़ को उक्त वकील का लाईसैंस रद्द करने की मांग की है।

उन्होंने कहा कि हिंदू देवी-देवताओं का अपमान किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस मौके पर एडवोकेट गौरव गर्ग, विश्वामित्र गोयल, राकेश कुमार, रवि लोचन, निशांत शर्मा, मोहित गर्ग, सर्बजीत सिंह, राजिदंर मोदगिल, अंशुल जैन, एच.के. नाकड़ा, अंकुर वालिया, चेतन गुप्ता, वरिंदर चोपड़ा, एन.के. गुप्ता, राजिंदर राणा, रणजीत राणा, हरीश भल्ला, शशी डोगरा, साहित दत्ता, प्रिंस शर्मा, पप्पू राम, अश्वनी वर्मा, विजय अरोड़ा मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here