दिल्ली के लालकुआं मंदिर पर पथराव करने वालों पर सख्त कार्रवाई करे भारत सरकार: शिवसेना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। शिवसेना की एक हंगामी बैठक कमेटी बजार में शिवसेना राज्य उपप्रमुख रणजीत राणा की अध्यक्षता में संपन्न हुई। जिसमें जिला प्रभारी हरीश भला, शहरी प्रमुख जावेद खान, शहरी युवा प्रमुख पंकज चौधरी शहरी युवा प्रभारी तनू शर्मा, संजीव सूद, विनोद वर्मा, दीपक सेठी, संतोष गुप्ता, अनिल नक्कड़ा, बबला शर्मा, लाडी, राजू, प्रेम सिंह, अवतार, प्रभू श्री राम सेवादल के प्रधान अनिल लडियार व अन्य शिवसैनिक शामिल हुए। इस अवसर पर रणजीत राणा ने कहा कि दिल्ली-6 के इलाके लाल कुंआ गली में दुर्गा माता के मंदिर में मुस्लमानों की हजारों की संख्या द्वारा शरेआम मंदिर पर पत्थर बरसा कर मंदिर को तोड़ा गया और मंदिर के पुजारी तथा हिन्दुओं से मारपीट की गई।

Advertisements

इतना ही नहीं मुस्लिम समाज के लोगों द्वारा मंदिर भें घुसकर अल्लाह हु अकबर के नारे लगाए गए जिससे इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया। पुलिस थाने का घेराव कर गुण्डागर्दी का खुला नाच किया गया जिसे शिवसेना और हिन्दू समाज कभी सहन नहीं करेगा। यह हिन्दूओं की बृदाश्त से बाहर है कि दिल्ली पुलिस पर भाजपा की केंद्र सरकार का अधिकार होते हुए भी तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के होते हुए भी पुलिस ने हिन्दुओं और मंदिर की सुरक्षा नहीं की और न ही दंगाईयो को काबू किया।

उन्होंने कहा कि यू.पी के मेरठ में कैराना और देश के कई शहरों से हिन्दूओं के पलायन के हालात बनाए गए हरीद्वार से भी हिन्दूओं के पलायन की खबरें आ रही हैं जिस जगह मुस्लमान हिन्दुओं के मुकाबले सख्यां बढ़ा लेते हैं वहां पर हिन्दुओं का पूजा पाठ करना, लव जिहाद से हिन्दू लड़कियों को निशाना बना कर रहना आदि से लोगों को परेशान कर देते हैं। इस अवसर पर हरीश भल्ला तथा जावेद खान ने कहा कि हिन्दू भी दिल्ली 6 के ईलाके लालकुआं मंदिर पर पथराव करने का मुस्लमानों से बदला लेने में सक्षम हैं और पंजाब में भी एक साजिश के तहत भाजपा, कांग्रेस, अकालीदल जैसी पार्टीयां वोट बैंक की खातिर मुस्लमानों को भारी पैमाने पर बसाने का कार्य कर रही हैं।

मुस्लमान जरुरत से ज्यादा किराया खर्च दुकाने और मकान हिन्दूओं के मोहल्लों और बाजारों में ले रहे हैं और हिन्दूओं की संख्या तेजी से कम हो रही है और शुक्रवार को हजारों की गिनती में नमाज की आड़ में बाहरी मुस्लमान आकर यहां भी दहशत का माहौल बनाने में कामयाब हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुस्लमान हिन्दूओं के खिलाफ एक विशेष गठजोड़ बनाकर समय-समय पर हिन्दू धर्म को अपमानित करने की कोशिश करते हैं जिससे पंजाब में बैचेनी महसूस की जा रही है। इस देश में अल्पसंख्यक सुरक्षित हैं पर हिन्दू सरक्षित नहीं हैं अब शिवसेना भी सभी हिन्दू संस्थाओं के साथ हर शुक्रवार को फगवाड़ा चौंक के पास दोपहर दो बजे हनुमान चालिसा का पाठ करके हिन्दुओं को एक मंच पर लाने का काम करेगी ताकि इनकी बढती संख्या का जबाव धार्मिक पूजा पाठ करके दिया जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here