निगम द्वारा बनाई गई सडक़ों में प्रयोग हुए मैटेरियल की हो जांच: संदीप सैनी

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। आम आदमी पार्टी होशियारपुर की एक बैठक राज्य उपप्रधान एवं हल्का होशियारपुर इंचार्ज संदीप सैनी की अध्यक्षता में पार्टी कार्यालय में आयोजित हुई। जिसमें हल्का होशियारपुर की शहरी इकाई के सदस्यों ने भाग लिया। बैठक में पंजाब के मौजूदा हालातों पर विचार विमर्श करते हुए पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए आगामी रणनीति पर फैसला किया गया।

Advertisements

इस अवसर पर बैठक को संबोधित करते हुए संदीप सैनी ने कहा कि नगर निगम में फैले भ्रष्टाचार के कारण होशियारपुर शहर अति पिछड़े शहरों में पहले स्थान पर नजर आ रहा है शहर के मोहल्लों में नगर निगम द्वारा बनाई जा रही सडक़ों का सामान इतनी घटिया क्वालिटी का डाला जा रहा है कि आगामी एक बरसात में भी यह सडक़े टिक नहीं पाएंगी। उन्होंने कहा कि निगम द्वारा बनाई गई सडक़ों की जांच करवाई जाए। शहर में केंद्रीय और राज्य मंत्री होने के बावजूद भी शहर की तरक्की के कार्य बिल्कुल भी ठप पड़े हुए हैं।

शहर में लगी हुई एल.ई.डी. स्ट्रीट लाइटें अभी कुछ समय पहले ही नई लगाई गई है मगर वह भी घटिया मैटेरियल होने की वजह से ज्यादातर आपको शहर में बंद ही मिलेगी मगर बड़े दुख की बात है कि शहर के विकास कार्य को ठीक ढंग से करवाने वाले प्रशासनिक अधिकारी ठेकेदारों द्वारा किए जा रहे भ्रष्टाचार एवं घटिया कार्यप्रणाली पर रोक लगाने में पूरी तरह से नाकाम साबित हुए हैं। इससे यह बात उजागर होती है कि भ्रष्टाचार का यह खेल सब मिल बैठकर फ्रैंडली मैच की तरह खेल रहे हैं संदीप सैनी ने कहा कि जो सरकारें आम जनता को भ्रष्टाचार मुक्त सडक़ बिजली पानी नहीं दे सकती।

उनसे और क्या आशाएं की जा सकती है। ऐसी सरकारों का आम जनता के दिलों में कोई मान-सम्मान नहीं होता और वह दिन-दूर नहीं जब जनता ऐसी भ्रष्ट नीतियों के खिलाफ लामबंद होकर विद्रोह का रास्ता अपना पाएगी। आम आदमी पार्टी की समस्त कार्यकारिणी सदस्यों की टीम ने पंजाब सरकार से मांग करते हुए कहा कि नगर निगम द्वारा किए जा रहे भ्रष्टाचार से लिप्त विकास कार्यों की विजिलेंस जांच करवाई जाए ताकि भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वाले प्रशासनिक अधिकारी एवं ठेकेदारों पर सख्त से सख्त कार्रवाई करते हुए नकेल डाली जा सके।

बैठक में सर्वसम्मति से फैसला किया गया कि अगर सरकार ने इन भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कोई कार्रवाई न की तो पार्टी की तरफ से शहर में बहुत बड़े स्तर पर आंदोलन शुरू कर दिया जाएगा। जिस के परिणामों की जिम्मेदारी जिला प्रशासन एवं पंजाब सरकार की होगी क्योंकि पार्टी किसी भी कीमत पर भ्रष्टाचार सहन नहीं करेगी।

इस अवसर पर शहरी अध्यक्ष अजय वर्मा, महासचिव पंजाब जसवीर सिंह परमार, ज्वाइंट सैकट्री पंजाब सतवंत सिंह सियान, उपप्रधान सरदार अजब सिंह, यूथ उपप्रधान यशपाल चेची शहरी यूथ प्रधान पवन सैनी, दिलीप ओहरी, तरुण गुप्ता, राजेश सैनी, मनी गोगिया, चरणजीत यादव, महिला विंग प्रधान संतोष सैनी, अशोक शर्मा, रंजीत सिंह सहोता, गुरप्रीत सिंह, अशोक राणा, राजीव सैनी तथा अन्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here