शहर की समस्याओं को हल करने के लिए उदासीन हैं अधिकारी: अकाली-भाजपा पार्षद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। नगर निगम, होशियारपुर के अधिकारियों के खिलाफ अकाली-भाजपा पार्षदों ने एकजुट होकर आवाज उठाई हैं। अकाली-भाजपा पार्षदों ने संयुक्त प्रैस विज्ञप्ति में कहा कि वार्डों के विकास कार्य ठप्प पड़े हैं। इस मामले में समय-समय पर नगर निगम के उच्चाधिकारियों को सारे मामलों से अवगत कराया जाता रहा है। लेकिन, अधिकारियों के उदासीन रवैया के कारण समस्याएं और भी विकराल रुप धारण करती जा रही हैं। अकाली-भाजपा पार्षदों के प्रतिनिधिमंडल ने नगर निगम के सहायक कमिश्नर संदीप तिवारी से मुलाकात करके उनसे जल्द से जल्द हाउस की बैठक बुलाने संबंधी ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन देने पश्चात अकाली-भाजपा पार्षदों ने बताया कि प्रत्येक वार्ड में पास हुए विकास कार्य ठप्प पड़े हैं।
पार्षदों ने निगम अधिकारियों को घेरते हुए कहा कि पिछले चार महीने से हाउस की जनरल बैठक न होने से सभी पार्षद खफ़ा हैं। मेयर शिव सूद ने पार्षदों की समस्याओं और मांगों को देखते हुए निगम अधिकारियों को बैठक रखने के लिए बार-बार कहा, लेकिन लगता है कि निगम अधिकारी शहर की भलाई के लिए गंभीर नही हैं।
पार्षदों ने ज्ञापन के जरिये निगम के सहायक कमिश्नर से मांग की है कि जनरल हाउस मीटिंग में निगम मुलाजिमों के पेंडिंग पड़े मामले भी हल करवाए जाएं और मीटिंग की समय सीमा बढ़ाई जाए ताकि प्रत्येक पार्षद को अपनी वार्ड की समस्याओं को बताने और हल करवाने का सार्थक मौका मिल सके।
इस मौके पर पार्षद सुरेश भाटिया, विक्रमजीत सिंह कलसी, निपुण शर्मा, मीनू सेठी, रमेश ठाकुर, संतोख सिंह औजला व मनजीत सिंह राय आदि उपस्थित थे।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here