ट्रिपल-एम का गगनदीप नीट पंजाब मैरिट लिस्ट में दूसरे स्थान पर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर के फतेहगढ़ रोड स्थित ट्रिपल एम पब्लिक स्कूल के विद्यार्थी समय-समय पर स्कूल के साथ जिले का नाम रोशन करते रहते हंै और नये-नये माईल स्टोन स्थापित करते है। इसी कड़ी में एक बार फिर स्कूल के विद्यार्थी ने नीट की पंजाब मैरिट लिस्ट में अपनी कैटागिरी में दूसरा स्थान प्राप्त कर स्कूल के प्रोफेसरों, अपने अभिभावकों के साथ जिले का नाम रोशन किया है।

Advertisements

ट्रिपल एम पब्लिक स्कूल के एम.डी मनोज कपूर, प्रो.जरनैल सिंह सैनी, प्रो. ओ.पी शर्मा, प्रो. एस.के शर्मा ने बताया कि अपनी कैटागिरी में गगनदीप सिंह पुत्र तलविंदर सिंह ने नीट की पंजाब मैरिट लिस्ट में दूसरा स्थान प्राप्त किया। उन्होंने गगनदीप के उज्जवल भविष्य की कामना की और गगनदीप के साथ उसके पूरे परिवार को बधाई दी। स्कूल के एम.डी मनोज कपूर ने बताया कि जब नीट का परिणाम घोषित हुआ था तो गगनदीप का देश में रिर्जव कैटागिरी में 98वां रैंक और गगनदीप ने 603 प्राप्त किये थे। लेकिन अब नीट पंजाब की मैरिट लिस्ट बनी तो उसमें गगनदीप का दूसरा स्थान आया है।

गगनदीप ने अपनी कामयाबी का पूरा श्रेय ट्रिपल एम पब्लिक स्कूल के सभी प्रोफेसरों द्वारा करवाई अनथक मेहनत, उनके मार्ग दर्शन तथा टिप्स को दिया जिनकी बदौलत वो आज इस मुकाम पर पहुंचा है। गगनदीप सिंह ने बताया जब भी उसे किसी भी विषय में कोई परेशानी आई तो स्कूल के सभी प्रोफसरों ने उसकी पूरी मदद की।

गगनदीप की इस कामयाबी पर स्कूल की तरफ से उसे व उसके परिजनों को बधाई दी व भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। गगनदीप ने बताया उसके पिता तलविंदर सिंह डाक्टर है जबकि मां अनिता रानी दसूहा के सरकारी स्कूल में पंजाबी की लेक्चचर है और वो न्यूरोसर्जन बनना चाहता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here