सुखदेव सिंह गोगामैडी पर दर्ज मामला तुरंत किया जाए रद्द, अन्यथा देश भर में होगा संघर्ष: ठाकुर लक्की

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। राजस्थान में पुलिस द्वारा एक आतंक सामर्थक की शिकायत पर देश भक्त सुखदेव सिंह गोगामैडी पर मामला दर्ज किया जाना अराजकता को बढ़ावा देने वाला कार्य है। श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामैडी एक राष्ट्र भक्त हैं और राष्ट्र एवं राष्ट्र निवासियों की बात करना उनका प्रथम कर्तव्य है। अगर, उन्होंने श्री अमरनाथ यात्रा सकुशल किए जाने की बात कही है तो इसमें बुराई क्या है तथा उनके द्वारा आतंक समर्थकों को चेतावनी दिया जाना गलत कैसे हो सकता है। इसलिए राजस्थान सरकार को चाहिए कि वह गोगामैडी पर दर्ज मामला तुरंत रद्द करने के निर्देश जारी करके देश भक्तों की भावनाओं का सम्मान करे।

Advertisements

अगर ऐसा नहीं होता तो देश भर में संघर्ष शुरु कर दिया जाएगा। यह बात श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेश महासचिव ठाकुर लक्की सिंह ने दरगाह कमेटी नाजिर शकील अहमद की शिकायत पर पुलिस द्वारा गोगामैडी पर मामला दर्ज किए जाने के मामले में अपनी कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कही। ठाकुर लक्की सिंह ने कहा कि हमारी चुप्पी और हमारी सहनशीलता को अकसर ही कुछ लोग हमारी कमजोरी समझने लगते हैं, जबकि इतिहास गवाह है कि जब भी धर्म पर कोई खतरा आया है उस समय राजपूतों की तलवारें मयान से निकली हैं और धर्म व समाज की रक्षा के लिए प्राणों की आहुति देने से भी वे कभी पीछे नहीं हटे। इस मौके पर रणजीत सिंह राणा व टोनी पटियाल ने कहा कि गोगामैडी ने देश समस्त सनातनियों के हित को ध्यान में रखते हुए कहा था कि अगर अमरनाथ यात्रा में विघ्न डाला गया तो हज करने वाले सोच लें तथा ये उन्होंने पाकिस्तान को संकेत किया था।

मगर हमारे देश के भीतर बैठे आतंक समर्थकों को यह बात बुरी लग गई और उन्होंने देश भक्तों के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया। पुलिस को चाहिए कि वह शिकायत करने वाले का भी रिकार्ड चैक कर ले, क्योंकि जो लोग आतंक समर्थक हों और अमन व शांति के लिए खतरा हों ऐसे लोगों की शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं बनती। मगर पुलिस ने बिना कोई जांच एवं सूझबूझ के ही मामला दर्ज कर करोड़ों हिन्दूओं की भावनाओं को आहत किया है। इसलिए पुलिस व राजस्थान सरकार को चाहिए कि वे गोगामैडी पर दर्ज मामला तुरंत रद्द करे। अगर ऐसा नहीं हुआ तो देश भर में संघर्ष का बिगुल बजा दिया जाएगा। इस मौके पर ठाकुर कुलविंदर बब्बू, अनु भारद्वाज, राकेश चावला, अमनप्रीत सिंह आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here