होशियारपुर की सभी सडक़ों का काम होगा मुकम्मल: अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। बहादुरपुर की चांद नगर चौक से बहादुरपुर लाइब्रेरी और लाइब्रेरी से शिवजी चौक, ऊना रोड तक लंबे समय से खस्ताहाल पड़ी सडक़ का निर्माण कार्य उद्योग मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा के प्रयास से शुरू हुआ। जिसे लेकर इस क्षेत्र के लोगों में खुशी का माहौल देखने को मिला। इस सडक़ के निर्माण कार्य का शुभारंभ मोहल्ले के वरिष्ठ लोगों और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सेठ शादी लाल ने करवाया। श्री अरोड़ा ने समस्त मोहल्ला निवासियों एवं शहर निवासियों को आश्वस्त किया कि शहर की समस्त सडक़ों का कार्य जल्द से जल्द मुकम्मल करवाया जाएगा।

Advertisements

चांद नगर से लाइब्रेरी चौक और शिवजी चौक तक सडक़ का कार्य मोहल्ले के गणमान्यों ने करवाया शुरु

इस अवसर पर पार्षद ब्रह्मशंकर जिम्पा और कांग्रेसी नेता अशोक मेहरा ने कहा कि नगर निगम की उदासीनता के चलते लंबे समय से यह सडक़ें गड्ढों का रूप धारण कर चुकी थी। लेकिन नगर निगम ने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया। लेकिन अब जबकि उद्योग मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा के सामने मोहल्ला निवासियों ने सडक़ का मुद्दा उठाया था तो श्री अरोड़ा ने गंभीरता से काम करते हुए इस सडक़ के निर्माण के लिए प्रयास किया। जिसके फल स्वरूप इस टूटी सडक़ से नगर निवासियों को निजात मिलेगी। इस अवसर पर सेठ शादी लाल ने कहा कि यह सडक़ आसपास के मोहल्ला निवासियों के साथ-साथ आसपास के गांवों को आने जाने वाले लोगों के द्वारा प्रयोग की जाती है। बहादुरपुर क्षेत्र की घनी आबादी के चलते यह टूटी सडक़ लाखों लोगों को असुविधा दे रही थी। कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा के प्रयास से जहां इस सडक़ का जहां नवीनीकरण किया जा रहा है वहीं इस सडक़ से भारी वाहनों के आने-जाने को देखते हुए यह फैसला लिया गया है कि यह सडक़ आर.सी.सी. की बनाई जाए ताकि लोगों को बार-बार समस्या का सामना न करना पड़े।

कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने सख्त आदेश दिए हैं की सडक़ बनाते समय सडक़ की गुणवत्ता का पूर्ण ध्यान रखा जाए। उन्होंने कहा कि सडक़ की गुणवत्ता के मामले में किसी भी प्रकार की गलती बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि पंजाब की कांग्रेस सरकार लोगों की सुख सुविधा के प्रति गंभीर है। जिसके चलते होशियारपुर शहर की अकाली-भाजपा सरकार के समय से और कारपोरेशन की उदासीनता के चलते जो सडक़ें टूटी पड़ी हैं तथा जो विकास के कार्य अधूरे पड़े हैं उन्हें जल्द पूरा किया जाएगा इस अवसर पर अजय शर्मा, महेश कुमार, बंकू राम, प्यारेलाल, बिट्टू मास्टर आदि कई लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here