हम कांग्रेस के साथ हैं, किसी के बहकावे में आकर किया था आदिया का विरोध: नसराला कालोनी निवासी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। नसराला कालोनी में पानी की समस्या से जूझ रहे लोगों ने कालोनी में आम इजलास किया और पानी की समस्या के समाधान के लिए पंचायत के साथ विचार विमर्श किया। इस मौके पर पंचायत ने बताया कि बोर पुराना एवं बैठ जाने के कारण समस्या उत्पन्न हुई है तथा इसके निवारण के लिए पंचायत द्वारा एवं जल सप्लाई विभाग द्वारा मोटर को निकालकर नई मोटर डालने के प्रयास किए थे, जोकि सफल नहीं हो पाएं, क्योंकि मोटर नीचे गिर गई थी। सरपंच राणो ने बताया कि विधायक पवन आदिया ने पानी की कमी को पूरा करने के लिए सरकार से ट्यूबवैल मंजूर करवा लिया है तथा जल्द ही इसका काम शुरु होने जा रहा है। उन्होंने बताया कि जब तक ट्यूबवैल का काम शुरु नहीं हो जाता तब तक नसराला गांव से पानी की सप्लाई के लिए पाइप डालकर पानी की सप्लाई दी जाएगी। इस काम को भी 2-3 दिन का समय लग जाएगा तथा तब तक टैंकरों के माध्यम से पानी की सप्लाई जल विभाग की तरफ से की जाएगी ताकि लोग रोजमर्रा का काम कर सकें।

Advertisements

इस दौरान गांव की महिलाओं सुलिंदर कौर, सुनीता देवी, रेशम कौर, जिंदर, सिमरजीत कौर, मनजीत कौर, जानकी देवी, राम प्यारी, परमजीत कौर, बख्शीश कौर आदि ने बताया कि वे समस्या के हल के लिए विधायक आदिया के निवास स्थान पर उनसे मिलने गए थे, मगर उस दौरान कुछ लोगों ने उन्हें भडक़ा दिया और उन्होंने विधायक आदिया का विरोध कर दिया था। जबकि ऐसी कोई बात नहीं है, क्योंकि विधायक आदिया ने उनके इलाके के सुधार के लिए जो कदम उठाए हैं उनका उन्हें काफी लाभ मिल रहा है तथा आने वाले समय में भी वे आदिया के साथ खड़े हैं तथा जो भी हुआ वह गलतफहमी तथा किसी के बहकावे में आने के कारण हुआ, जिसका उन्हें बेहद अफसोस है। महिलाओं के साथ-साथ मौके पर मौजूद अन्य गांव निवासियों ने कहा कि वे भी समस्या को समझते हैं तथा जब तक इसका स्थायी हल नहीं निकाल लिया जाता, जब तक वे पंचायत एवं जल विभाग को पूर्ण सहयोग करेंगे।

इस संबंधी बात करने पर विधायक पवन आदिया ने कहा कि उन्होंने लोगों की समस्या को समझते हुए नया ट्यूबवैल लगाने की सरकार से मंजूरी ले ली है तथा जल्द ही इसका काम शुरु करवा दिया जाएगा। इसके अलावा जब तक समस्या का हल नहीं हो जाता तब तक नसराला गांव से पाइप लाइन जोडक़र अस्थायी तौर पर पानी की सप्लाई शुरु करवा दी जाएगी। इतना ही नहीं जल सप्लाई विभाग को पानी की समस्या के हल के लिए तुरंत टैंकरों के माध्यम से पानी की सप्लाई सुचारु बनाने के निर्देश दे दिए गए हैं। विधायक आदिया ने कहा कि हल्का उनका घर है और हल्का निवासी उनके परिवार के सदस्य हैं, अगर किसी को कोई भी परेशानी हो तो वह उनसे आकर मिल सकता है, मगर शिष्टाचार का भी पालन करना भी हमारा फर्ज है। हमें एक दूसरे का सम्मान करना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here