कराटे एसोसिएशन ऑफ इंडिया खेल और खिलाडिय़ो के विकास के लिए पूरी तरह समर्पित: हेंशी भरत शर्मा

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: जतिंदर प्रिंस। अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त कराटे कोच सेंसाई जगमोहन विज से ट्रेनिंग ले रही जगमोहनस इंस्टीट्यूट ऑफ ट्रेडिशनल कराटे (जे .आई .टी .के .) की अंतर्राष्ट्रीय कराटे खिलाड़ी बॉबी शर्मा को कराटे एसोसिएशन ऑफ इंडिया (काई ) द्वारा दिल्ली में संपन्न सीनियर राष्ट्रीय कराटे प्रतियोगिता के अवसर पर उसकी उल्लेखनीय उपलब्धियों के लिए विशेष रूप से सम्मानित किया गया।

Advertisements

होशियारपुर के एस डी.सीनियर सेकेंडरी स्कूल गल्र्स विंग की छात्रा बॉबी शर्मा लगातार तीन साल से राष्ट्रीय कराटे प्रतियोगिता में पदक जीत रही है। जिस में दो स्वर्ण पदक शामिल हैं और अभी हाल ही में मलेशिया के कोटा किनाबालु शहर में संपन्न हुई एशियाई कराते प्रतियोगिता में भी होशियारपुर की इस बेटी ने भारत के लिए पहला पदक जीत कर नगर का नाम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चमकाया है।

होशियारपुर की एशियाई पदक विजेता बॉबी शर्मा को दिल्ली में काई ने किया सम्मानित

इस अवसर पर उपस्थित कराटेकाज (कराटे खिलाडिय़ों) और अभिभावकों के साथ-साथ उपस्थिति को संबोधित करते हुए साउथ एशिया कराटे फेडरेशन के नवनिर्वाचित अध्यक्ष हंशी भरत शर्मा ने मलेशिया में संपन्न हुई एशियाई कराटे प्रतियोगिता में भारत के लिए कांस्य पदक जीतने वाली कराटेका बॉबी शर्मा के प्रदर्शन की मुक्त कंठ से प्रशंसा की और उम्मीद जताई कि वह अपने इस प्रदर्शन में निरंतरता बनाए रखेंगी ।

 

उन्होंने कराटेकाज को विश्वास दिलाया कि कराटे एसोसिएशन ऑफ इंडिया, सभी कराटे खिलाडिय़ों के उज्जवल भविष्य के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ करने का प्रयास करेगी ।उन्होंने ए के एफ एशियाई कराटे प्रतियोगिता में भारत के लिए पदक जीतने वाली दोनों कराटेका बॉबी शर्मा ,पंजाब और दुर्गादास (मध्य प्रदेश ) को कराटे एसोसिएशन ऑफ इंडिया की तरफ से एक लाख रुपए के की राशि पुरस्कार के रूप में देने की घोषणा की ।कराटे एसोसिएशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष शिहान लिखा तारा और महासचिव सेंसाई अंबेडकर गुप्ता ने कहा की उज्बेकिस्तान में आयोजित होने वाली सीनियर कराटे प्रतियोगिता में पदक विजेताओं को भी इसी तरह सम्मानित किया जाएगा । इस सम्मान समारोह में कराटे एसोसिएशन ऑफ इंडिया के रैफरी कमीशन के चेयरमैन शिहान प्रेमजीत सेन , काई के तकनीकी निदेशक व उपाध्यक्ष सेंसाई हरिप्रसाद पटनायक, पंजाब कराटे एसोसिएशन के रेफरी कमिशन के चेयरमैन सेनसाई जगमोहन विज, राष्ट्रीय कराटे टीम के मुख्य कोच संसाई रतन गंभीर, पंजाब कराटे के सचिव राजेश जोशी और प्रशिक्षक तेजा कोतवाल भी विशेष रूप से उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here