शिवंग छाबड़ा ने पहली बार किया खूनदान, संघ ने की सराहना

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। श्री चामुण्डा देवी सेवा संघ तथा ब्लड डोनर आर्गेनाइजेशन बहादरपुर होशियारपुर की तरफ से शिवंग छाबड़ा ने 18 वर्ष के होते ही अपना खून दान किया। संघ के प्रधान गौरव गौरा ने बताया कि शिवंग ने अपना खून दान कर एक जरूरतमंद मरीज की जान बचाई है।

Advertisements

इस दौरान गौरा ने कहा कि जब शिवांग को पता चला की किसी जरूरतमंद व्यक्ति को रक्त की आवश्यकता है तो आधी रात को बिना सोच विचार किए शिवांग अपना खूनदान करने पहुंच गए। उन्होंने कहा कि नौजवानों में खऊनदान की भावना को देखकर उन्हें बेहद प्रसन्नता है कि आज का नौजवान बुरे कामों को त्याग करके नेक कामों में अपना जीवन लगा रहे है।

इस दौरान गौरव गौरा ने नौजवानों से अपील करते हुए कहा कि उन्हें भी आगे आ कर प्रत्येक 3 महीने बाद रक्दान करना चाहिए तथा किसी जरूरतमंद व्यक्ति की मदद करनी चाहिए। उन्होंने बताया कि 16 जुलाई से 20 अगस्त तक माता जी के नवरात्रों के उपलक्ष्य में संस्था की तरफ से लंगर लगाया जाएगा तथा 20 जुलाई को श्री आशा देवी माता जी के गेट के सामने शिव विवाह तथा रक्तदान शिविर लगाया जाएगा जो कि आई.एम.ए. ब्लड बैंक की तरफ से लगाया जाएगा। इस अवसर पर वाईस प्रधान सतवीर, राम सरूप, एच.एस.पाबला, अजीत सिंह, दिपांशु ओहरी आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here