जमीनी विवाद में चली गोलियां, 20 वर्षिय गोलू घायल

बछवाड़ा/बेगूसराय (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: राकेश कुमार। जिसकी लाठी उसकी भैंस वाली कहावत को चरितार्थ करती दियारा की वारदात पर बेबस पुलिस कि कहानी प्रखंड क्षेत्र में तो जगजाहिर है ही, मगर शायद जिले के पुलिस कप्तान एवं सरकार के कार्यशैली व ईमान में भी लगातार हो रही गोलियों की गर्जन एवं माह भर में आधे दर्जन से अधिक मौतों के कारण बट्टा लगता दिख रहा है।

Advertisements

दियारा के चमथा से लेकर श्रवणटोल तक युं तो अधिकतर गोलीबारी गैरमजरूआ भूमी पर कब्जे जमाने हेतु बर्चस्व के कारण ही होती है। गौरतलब है कि इसी दियारा के चमथा गांव में पुर्व मुख्य सचिव एवं वर्तमान मुख्यमंत्री के मुख्य सलाहकार का घर है। घटनाओं की इसी कड़ी में सोमवार को चमथा गोपटोल में भूमी विवाद को लेकर जमकर गोलीबारी हुई जिसमें अज्ञात लोगों द्वारा दियारा के किसान परमानन्द राय के 20 वर्षीय पुत्र गोलू कुमार को गोली मार दी गई। अचानक हुई गोलियों की गर्जन सुनकर ग्रामीण दौड़ पड़े।

जहां घायल हुए किसान के पुत्र को ग्रामीणों ने आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बछवाडा़ में भर्ती करवाया। वहीं चिकित्सकों द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर ईलाज करवाने के लिए घायल को सदर अस्पताल बेगूसराय रेफर कर दिया। समाचार लिखे जाने तक किसी प्रकार का मामला थाने में दर्ज नहीं करवाया गया था। हलांकि, थानेदार परसुराम सिंह ने बताया कि आस-पास के ग्रामीणों एवं महाल के चौकीदार से पुछताछ की जा रही है जल्द ही मामले संबंधी कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here