आम आदमी पार्टी प्रदेश में जीतेगी 80 प्लस सीटें, रचेगी इतिहास: संजय सिंह


– इंस्पैकटरी राज बंद किया जाएगा, व्यापारियों और आम जनता को राहत भरी योजनाएं की जाएंगी लागू- -दिल्ली की तर्ज पर पंजाब में भी टैक्सों में दी जाएगी बड़ी राहत-

Report By- Sandeep Dogra
होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आम आदमी पार्टी के प्रदेश कनवीनर संजय सिंह ने अपने होशियारपुर दौरे दौरान व्यापरियों की समस्याएं सुनते हुए उन्हें आश्वासन दिया कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार आते ही जहां इंस्पैकटरी राज खत्म किया जाएगा वहीं टैक्स में कटौती करके व्यापारियों के साथ-साथ आम जनता को भी बड़ी राहत प्रदान की जाएगी। संजय सिंह ने होशियारपुर से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार परमजीत सिंह सचदेवा के पक्ष में उनके हाथ मजबूत करने की जनता से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी परिवारवाद की राजनीति नहीं बल्कि जनता के हितों की राजनीति करने आई है। उन्होंने कहा कि पंजाब में बादलों और कांग्रेस ने मिलकर जनता को लूटा है और अब यह दौर जल्द ही खत्म होने वाला है। संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली में आप सरकार आते ही पार्टी ने व्यापारियों को बड़ी राहत देते हुए टैक्स में भारी कटौती करके जो राहत प्रदान की है उसका नतीजा यह रहा कि सरकार के पास 7 हजार रुपये के अतिरिक्त टैक्स जमा हुआ, जिससे विकास कार्यों में तेजी लाई जा रही है। व्यापारियों का विश्वास आप के प्रति मजबूत हुआ है तथा उन्होंने सरकार पर विश्वास जताते हुए ईमानदारी से टैक्स जमा करवाया। इसी प्रकार पंजाब में भी जनता को राहत देने के लिए बड़ी राहत भरी नीतियां लागू की जाएंगी।

Advertisements


नोटबंदी पर कटाक्ष करते हुए संजय सिंह ने कहा कि जिन राजनेताओं और सरकार ने नोटबंदी करके जनता को चोर साबित करते हुए बैंकों के बाहर लाइनों में खड़ा किया उन लोगों को जनता 4 फरवरी को लाइनों में लगकर सत्ता से बाहर कर देगी और यह दिन अब दूर नहीं है। संजय सिंह ने कहा कि हम आम आदमी की सरकार बनाएंगे और धक्केशाही, अत्याचार और प्रदेश को बर्बाद करने वालों को जेल में डालेगी। प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा को यकीनी बनाया जाएगा, नशों पर लगाम लगाई जाएगी और उद्योग बचाने तथा नए लगाने हेतु कड़े कदम उठाए जाएंगे। उन्होंने जनता से अपील की कि वह चुनाव वाले दिन खुद ही नहीं बल्कि अपने साथियों को भी झाड़ू वाला बटन दबाकर प्रदेश में आप की सरकार आने की अपील की। संजय सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी परिवारवाद की पार्टी नहीं है बल्कि आम आदमी की पार्टी है और वही फैसला लेगी जो जनता के हित में होगा।


इस अवसर पर जोन इंचार्ज जरनैल मनु ने प्रदेश में व्यवसाय और उद्योगों की स्थिति को बयान करते हुए मौजूदा हालातों की जानकारी दी। इस अवसर पर पार्टी उम्मीदवार परमजीत सचदेवा ने दिल्ली में आप सरकार द्वारा व्यवसायियों को दी गई राहत संबंधी विस्तृत जानकारी दी। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता अब जागरुक हो चुकी है तथा इन भ्रष्टातचारियों को जड़ से उखाड़ फेंकने के लिए आम आदमी पार्टी के साथ खड़ी है। इस अवसर पर संजय सिंह ने व्यापारियों के साथ बातचीत करके उनकी समस्याएं भी सुनी और सरकार आने पर उनके हल का आश्वासन दिया। इस मौके पर अन्य के अलावा जोन आबजरवर अशोक नांगलिया, सैक्टर इंचार्ज मोहन लाल, अवतार सिंह, मोहन लाल पहलवान, जसवीर सिंह परमार, संतोष कुमारी, दिलबाग सिंह संधू, हरमिंदर सिंह संधू, डा. रवजोत सिंह, सतवंत सिंह सियान, मदन लाल सूद, गुरबिंदर सिंह आनंद, राजेश जसवाल, शशी शारदा, दिलीप ओहरी, हरजीत सैनी, राजेश सैनी तथा संदीप सैनी सहित बड़ी संख्या में आप वालंटियर्स और व्यापारी वर्ग से जुड़े लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here