सडक़ की दयनीय हालत से रणजीत सिंह नगर निवासी परेशान, शिकायत के बावजूद कोई हल नहीं

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहर निवासियों को बेहतर सुविधाएं प्रदान करने के नगर प्रशासन के दावे जालंधर रोड स्थित रणजीत सिंह नगर की दयनीय सडक़ को देखकर खोखले नजर आते हैं। आलम यह है कि इस मार्ग पर पता ही नहीं चलता कि गड्ढों में सडक़ है या सडक़ पर गड्ढे। सडक़ की हालत इतनी दयनीय हो चुकी है कि आम राहगीरों के साथ-साथ मोहल्ला निवासियों का वहां से आना-जाना तो दूर घरों से निकलना भी दूभर बना हुआ है।

Advertisements

अब जबकि बरसात के दिन शुरु हो चुके हैं तो ऐसे में स्थिति और भी बद से बदतर बन चुकी है। गड्ढों में बरसात का पानी भरने से कई लोग गड्ढों में गिरकर चोटिल हो चुके हैं और हो भी रहे हैं। मोहल्ला निवासियों की समस्या को देखते हुए शहर के प्रसिद्ध हड्डी रोग विशेषज्ञ डा. रशपाल सिंह भारज ने इस संबंधी समस्या के हल के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा प्रदेश स्थानीय निकाय मंत्री ब्रह्ममहिंद्रा को शिकायत पत्र भी लिया था, मगर इस पर भी कोई कार्यवाही न होने से मोहल्ला निवासियों की समस्याएं और बढ़ रही हैं।

इस संबंधी जानकारी देते हुए डा. रशपाल सिंह भारज ने बताया कि मोहल्ले की मुख्य सडक़ के साथ-साथ मोहल्ले की लगभग तमाम गलियों की भी बहुत बुरी हालत है तथा नगर प्रशासन द्वारा इस तरफ कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा। उन्होंने जिला प्रशासन से अपील की कि वह किसी अधिकारी को नियुक्त करके मौका मुआयना करवाए तथा मोहल्ला निवासियों एवं यहां से गुजरने वाले अन्य राहगीरों को सडक़ बनवाकर राहत प्रदान की जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here