पंजाब सरकार जल्द डाले अमृत योजना में अपना हिस्सा: तीक्षण सूद

होशियापुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। मोहल्ला शास्त्री नगर से भाजपा नेता श्री हरिकृष्ण धामी के नेतृत्व में लोगों का एक शिष्टमण्डल ने पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद के जनता दरबार में आकर अपनी समस्या से अवगत करवाया।
जिला भाजपा की ओर से जारी एक प्रैस विज्ञप्ति में बताया कि मोहल्ला शास्त्री नगर के लोग दो गलियों में सीवरेज के पड़े अधूरे काम से काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। मोहल्ले में पड़ता खुला नाला भी दुर्घटनाओ को निमंत्रण दे रहा है। श्री सूद ने बताया कि अमृत योजना के तहत पंजाब सरकार अपने हिस्से का बनता पैसा नही दे रही। जिससे केंद्र सरकार की 100 प्रतिशत पानी व सीवरेज डालने की अमृत योजना पर ग्रहण लगा हुआ है। कैप्टन और नवजोत सिधू की लड़ाई में पंजाब की जनता पिस रही है।

Advertisements

विकास कार्य हर तरफ ठप्प हो चुके है। कैप्टन सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते श्री सूद ने कहा कि कैप्टन सरकार ने शहरी विकास कार्यो में अगर संजीदगी दिखाई होती तो आज पंजाब के हर शहर गली मोहल्ले में पानी व सीवरेज का 100 प्रतिशत काम पूरा हो गया होता। लेकिन शायद कांग्रेस सरकार अपने विकास के दावों को भूल कर कुंभकर्णी नींद सो रही है और जनता दु:खी है। इस मौके पर रणजीत राणा, गौरव गर्ग, पं. ओंकार नाथ, यशपाल शर्मा, राजेश बाहरी, पुनीत आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here