हरभगत तुली रोटरी सेंट्रल के प्रधान और कुलदीप भारद्वाज सचिव नियुक्त

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। रोटरी क्लब होशियारपुर सैंट्रल की तरफ से इंसटालेशन कार्यक्रम प्रोजैक्ट चेयरमैन भूपिंदर कुमार की देखरेख में करवाया गया। इस मौके पर रोटरी के गवर्नर डा. उपिंदर सिंह घई ने हरभगत सिंह तुली को कॉलर पहनाकर विधिवत रुप से प्रधान पद की जिम्मेदारी सौंपी। इस अवसर पर मंच का संचालन करते हुए हरदीप सिंह ने क्लब के कार्यों की जानकारी दी। प्रधान हरभगत सिंह तुली ने हत वर्ष में क्लब द्वारा किए गए समस्त कार्यों की जानकारी देते हुए आगामी योजनाओं संबंधी बताया।

Advertisements

समारोह को संबोधित करते हुए गवर्नर डा. उपिंदर सिंह घई ने क्लब को पानी की संभाल के बारे में काम करने के लिए कुछ टिप्स दिए और क्लब को इसके बारे में लोगों को जागरुक करने का आह्वान किया। उन्होंने पौधे लगाने तथा मंदिर एवं गुरुद्वारों में प्रसाद बांटने की प्रेरणा भी की। इस मौके पर डा. उपिंदर ने कुलदीप भारद्वाज के उपलब्धियों से सभी को अवगत करवाते हुए उन्हें सचिव की जिम्मेदारी सौंपी। पूर्व प्रधान दविंदर शर्मा ने गत वर्ष में उनका साथ देने के लिए सभी सदस्यों का आभार व्यक्त किया। हर्षविंदर सैनी ने डा. उपिंदर एवं अन्य मेहमानों का धन्यवाद किया।

इस दौरान राजन सैनी को कोषाध्यक्ष, जसपाल सिंह को उपाध्यक्ष, हरदीप सिंह को कार्यकारी सचिव, भूपिंदर कुमार को क्लब ट्रेनर, मोहित गुलाटी को संयुक्त सचिव, हर्षविंदर को डायरेक्टर क्लब सर्विसज, विजय कुमार सार्जेंट एट आर्म, अजविंदर सिंह सदस्यता चेयरमैन, अवतार सिंह जौहल रोटरी फाउंडेशन चेयर व पवन कुमार सर्विस प्रोजैक्ट चेयर बनाया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here