बांसल मोबाइल स्टोर और खालसा क्लाथ हाउस में चोरी, चोरों ने लाखों का सामान और कैश किया चोरी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहर मेें पुलिस के सुरक्षा तंत्र को धत्ता बताते हुए चोरों ने शहर के फगवाड़ा चौक के समीप स्थित दो दुकानों को निशाना बनाते हुए वहां से लाखों का सामान व कैश चोरी कर लिया। सुबह सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इस संबंधी जांच शुरु कर दी थी। इसके साथ ही शहर के कुछ अन्य इलाकों में भी चोरों द्वारा अपने नापाक मंसूबों को अंजाम दिए जाने के समाचार प्राप्त हुए हैं। जिसके चलते पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लग गया है कि आखिर पुलिस किसकी सुरक्षा में इतनी व्यस्त है कि उसे शहर निवासियों की जान-माल की कोई चिंता ही नहीं है।

Advertisements

जानकारी अनुसार चोरों ने गत रात्रि 8 अगस्त को फगवाड़ा चौक के समीप स्थित खालसा क्लाथ हाउस एवं बांसल मोबाइल स्टोर को निशाना बनाया। चोर तीसरी मंजिल से दरवाजा तोडक़र खालसा क्लाथ हाउस के भीतर घुसे और उन्होंने गल्ले पर पड़ा कैश चोरी कर लिया। गुरजीत सिंह ने बताया कि सुबह जब वे दुकान पर आए तो उन्हें काउंटर पर लगा पत्थर टूटा हुआ देखकर कुछ आशंका हुई। जब उन्हंने चैक किया तो देखा कि चोरों द्वारा गल्ले में जो भी थोड़ा बहुत कैश था चोरी किया गया है। उन्होंने बताया कि चोर तीसरी मंजिल पर लगा गेट बाहर से तोडक़र दुकान के भीतर घुसे और उन्होंने चोरी को अंजाम दिया।

बांसल मोबाइल स्टोर के मालिक ज्ञान बांसल ने बताया कि चोर उनकी दुकान में भी ऊपरी मंजिल पर लगे शटर को तोडक़र चोर अंदर घुसी और दुकान पर रखे सभी महंगे मोबाइल एवं गल्ले में पड़ा करीब 22-23 हजार रुपये का कैश लेकर फरार हो गए। उन्होंने बताया कि यह बहुत ही अफसोस की बात है कि शहर में आए दिन चोरियां हो रही हैं और जिला व पुलिस प्रशासन गहरी नींद में है। उन्होंने कहा कि चोरी हुए मोबाइलों का हिसाब लगाया जा रहा है। ज्ञान बांसल ने बताया कि इस संबंधी पुलिस को सूचना दी गई है तथा पुलिस ने मौके पर आकर सारी जानकारी हासिल करते हुए अपनी कार्यवाही शुरु कर दी है।

चोरी संबंधी जानकारी मिलने पर भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य विजय अग्रवाल, भाजपा पूर्व जिला प्रधान डा. रमन घई एवं भाजपा स्पोट्स सैल के प्रदेश उपाध्यक्ष गगन बत्तरा तथा यूथ अकाली नेता रणधीर सिंह भारज ने ज्ञान बंसल व खालसा क्लाथ हाउस पहुंचकर बढ़ रही चोरी की घटनाओं पर चिंता व्यक्त की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here