जिला कचहरी होशियारपुर: नाजर रोहित से परेशान जालंधर निवासी क्लर्क पूनम ने की आत्महत्या, मामला दर्ज

half-nude-girl-deadbody-found-forest-jol-himachal-pradesh-india.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला कचहरी होशियारपुर में तैनात एक महिला कर्मी ने एक सहकर्मी द्वारा तंग परेशान किए जाने से आहत होकर जहरीली वस्तु निगल ली। नाजुक हालत में उसे प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया जहां पर आज मंगलवार सुबह 11 बजे उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतका के परिजनों के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

Advertisements

मृतका की पहचान पूनम पुत्री वतन सिंह निवासी न्यू बारादरी जालंधर के रूप में हुई है। मृतका के पिता वतन सिंह ने बताया कि उनकी बेटी पूनम करीब 5 साल से जिला कचहरी होशियारपुर में कच्चे तौर पर काम कर रही थी। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी पहले स्टेनो का काम करती थी तथा करीब 2 साल पहले जिले में सैशन कोर्ट की तरफ से कच्चे तौर पर रिकार्ड रूम में खाली पड़ी पोस्टों पर कर्मचारी भर्ती करने के आदेश जारी हुए थे। उन्होंने बताया कि उनकी लडक़ी पूनम जो पहले स्टेनों का काम करती थी कोर्ट टूटने के कारण उन्हें निकाला जाना था तथा उनकी लडक़ी पूनम को रोहित सहगल पुत्र नरिंदर सहगल निवासी प्रीत नगर थाना सिटी होशियारपुर जोकि कोर्ट में नाजर लगा हुआ था ने कहा कि वह उसे रिकार्ड रूम में बीडिंग कलर्क के तौर पर रखवा देगा तथा उसकी उच्चाधिकारियों के साथ अच्छी पहुंच है और बाद में वह उसे पक्का करवा देगा।

रोहित ने उसे कहा कि उसने पहले भी बहुत सारे लोगों को पक्का करवाया है। मृतका के पिता ने बताया कि रोहित ने पहले उनकी बेटी को अपने झूठे प्यार में फंसाया तथा अब वह उसे शादीकरने के लिए मजबूर कर रहा था परंतु पूनम को इस बात का पता चल चुका था कि रोहित पहले से शादी शुदा है इसलिए वह उससे दूरी बनाए हुए थी। रोहित द्वारा तंग परेशान किए जाने व शादी का दवाब बनाए जाने के चलते वह काफी परेशान थी तथा उसने कुछ दिन पहले ही अपनी भाभी व मां से सारी बात बताई थी। मगर, उन्हें क्या पता था कि पूनम परेशान होकर इतना बड़ा कदम उठा लेगी।

उन्होंने बताया कि सोमवार को सायं करीब 4:30 बजे रोहित ने उनकी बहु योगिता को फोन करके बताया कि पूनम ने कोई जहरीली वस्तु निगल ली है तथा उसे एक प्राइवेट अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। वह करीब 6:30 बजे अस्पताल पहुंचे तथा इस दौरान रोहित व ुसकी दो बहने वहां पर मिले। उस दौरान पूनम आई.सी.यू में बेहोशी की हालत में थी। डाक्टरों से पूछने पर उन्होंने बताया कि उसकी हालत काफी नाजुक है। वतन सिंह ने बताया कि आज 20 अगस्त दोपहर 12 बजे पूनम की मौत हो गई इसके बाद से रोहित सहगल फरार है।

उन्होंने बताया कि पूनम की मौत का जिम्मेदार रोहित सहगल है जो उसे तंग परेशान करता था तथा शादी के लिए मजबूर करता था। जिससे परेशान होकर पूनम ने कोई जहरीली वस्तु निगल कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। थाना सिटी पुलिस ने इस संबंधी धारा 306 आई.पी.सी के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर ली है। पुलिस के अनुसार पूनम का बुधवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here