लोगों के रोष को देखते हुए निगम कमिशनर ने किया चांद नगर का दौरा और कहा, जल्द पूरा होगा कार्य

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: पवन विग। पिछले लंबे समय से सडक़ की दुर्दशा का दंश झेल रहे मोहल्ला निवासियों को लगता है इस मुसीबत से जल्द राहत मिलने वाली है। क्योंकि सडक़ निर्माण में निगम और ठेकेदार द्वारा बरती जा रही लापरवाही के चलते लोगों में पनपे रोष को देखते हुए आज 27 अगस्त को निगम कमिशनर एच.एस. सुडान ने खुद चांद नगर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया और लोगों को आश्वस्त किया कि यह कार्य जल्द से जल्द पूरा करवाया जाएगा।

Advertisements

चांद नगर सेे गांधी चौक तक सडक़ का कार्य जल्द करवाया जाएगा पूरा: कमिशनर सुडान

इस मौके पर लोगों ने बताया कि बरसात के दिनों में शुरु किए गए इस कार्य को लगभग एक माह होने को है तथा ठेकेदार द्वारा सडक़ को उखाड़ तो दिया गया, मगर इसके बाद इसे बनाया जाना जरुरी नहीं समझा जा रहा। जिसके चलते जरा सी बारिश के बाद सडक़ पर जलभराव होने से यहां की स्थिति पहले से भी बदतर हो गई है। जिसके कारण उनका घरों से निकलना तथा यहां से दूसरी तरह पहुंचना दूभर बना हुआ है।

इस अवसर पर पार्षद रमेश ठाकुर मेछी ने भी निगम कमिशनर को स्थिति से अवगत करवाते हुए बताया कि सालों से दुर्दशा का शिकार इस सडक़ की अगर हालत सुधारी जाने लगी है तो निगम अधिकारियों और ठेकेदार के ढीले रवैये के चलते लोगों को और परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है तथा इसके चलते ही लोगों ने यह चेतावनी दी थी कि जब तक कोई सामर्थ अधिकारी यहां आकर उन्हें कार्य जल्द पूरा करने का आश्वासन नहीं देता तब तक वह कार्य शुरु नहीं होने देंगे। लोगों की समस्या को गंभीरता से समझते हुए निगम कमिशनर ने चांद नगर का दौरा किया और चांद नगर से गांधी चौक और गांधी चौक से शिवजी चौक तक की सडक़ का निरीक्षण किया।

इस दौरान उन्होंने लोगों को आश्वस्त किया कि जल्द ही चांद नगर से गांधी चौक तक की सडक़ का कार्य पूरा करवाया जाएगा तथा सितंबर माह में शहर के लगभग 200 से अधिक विकास कार्य करवाए जाएंगे। इसके अलावा गांधी चौक से शिवजी चौक तक की सडक़ का निर्माण भी करवाया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here