पार्षद धीर ने समाज सेवक जनक राज के हाथों शुरू करवाया इंटरलाकिंग टाइलें लगवाने का काम

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। नगर निगम होशियारपुर के वार्ड न. 37 मोहल्ला नई आबादी में नीचले स्तर पर बनी सडक़ों-गलियों का निर्माणकार्य पार्षद सुदर्शन धीर की अगुवाई में शुरू किया गया। मोहल्ले में पूर्व कैबिनेट मंत्री रमेश चंद्र के घर के साथ वाली गली में इंटरलाकिंग टाइलों के काम की शुरूआत समाज सेवक जनक राज आढ़ती ने की। इस मौके पर जनक राज ने कहा कि आज पार्षद सुदर्शन धीर की बदौलत मोहल्ले की लगभग 20 साल पुरानी खराब सडक़ को निर्माणित किया जा रहा है।

Advertisements

-मोहल्ला वासियों की परेशानियों संबंधी उचित कदम उठाने के लिए पार्षद धीर प्रयासरत: जनक राज

उन्होंने कहा कि उनके मोहल्ले के पार्षद धीर समय-समय पर लोगों की सुविधा के लिए काम करते रहते हैं तथा अपने वार्ड के लोगों की समस्याएं हल करवाने के लिए वह हमेशा तत्पर रहते हैं। उन्होंने कहा कि पार्षद धीर द्वारा अपने मोहल्ले के विकास के लिए जो भी कार्य करवाए जाते हैं वह सराहनीय है। जनक राज ने कहा कि पार्षद धीर अपने पूरे वार्ड को अपना घर समझते हैं जिसके चलते वह मोहल्ले में पेश आ रही छोटी से छोटी समस्या को भी गंभीरता के साथ लेते हैं तथा उसका निवारण करवाने के लिए हमेशा प्रयासरत रहते हैं।

उन्होंने बताया कि पिछले लंबे समय से इस सडक़ की हालत खराब होने के चलते यहां से आना-जाना भी मुश्किल बना हुआ था लेकिन पार्षद सुदर्शन धीर के प्रयासों से आज इस समस्या से निजात दिलवाने के लिए कार्य का शुभारंभ किया गया है जिससे मोहल्ला निवासियों को राहत प्रदान होगी। इस मौके पर पार्षद सुदर्शन धीर ने कहा कि वह अपने वार्ड निवासियों की सहायता के लिए हमेशा वचनबद्ध हैं। उन्होंने कहा कि उनके मोहल्ला निवासी उनका परिवार तथा उनका वार्ड उनका घर है तथा अपने घर के सुधार के लिए वह हर उचित कदम उठाएंगे। इस मौके पर सुदर्शन धीर ने कहा कि वार्ड के सभी मोहल्ले जहां सडक़ों-गलियों की हालत खराब हैं उन इलाकों में भी जल्द ही इंटरलाकिंग टाइलें लगवाने का काम मुकम्मल कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here