कांग्रेस भाजपा का विरोध करते-करते राष्ट्र हित भी भूल गई है: वर्मा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा नेता भारत भूषण वर्मा ने एक प्रैस विज्ञप्ति मेंं कहाकि प्रियंका गांधी के वक्तव्य से लगता है कि कांग्रेस पार्टी राजनीति के चलते भाजपा का विरोध करते-करते राष्ट्र हित पूरी तरह से भूल चुकी है। अब इसके नेता अपने बयानों से पाकिस्तान को भारत के खिलाफ जहर उगलने में और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत का विरोध करने के लिए अच्छी खासी सामग्री उपलब्ध करवा रहे है। उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने के सरकार के फैसले के खिलाफ कांग्रेस ने दिल खोलकर इसका विरोध किया कांग्रेसी नेता और सांसद मुनीश तिवाड़ी ने सरकार के फैसले को जबरदस्ती थोपने वाला और संविधान के उलट बताया था जिसका पाकिस्तान ने भरपूर फायदा उठाया।

Advertisements

पाक मंत्री ने एक पाकिस्तानी चैनल पर मुनीष तिवाड़ी का नाम लेकर उनके उक्त ब्यान का जिक्र करते हुए कहा कि केवल हम ही नही भारत के सांसद तिवाड़ी साहिब भी सरकार के फैंसले को गैर संविधानिक मान रहे हैं हम इस मुद्दे को यू.एन.ओ. में उठाएंगे। अब प्रियंका गांधी को कश्मीर के हालात की बहुत चिंता है लेकिन जब कश्मीर में सैनिकों पर हर रोज पत्थर वरसाय जाते थे तब इन्होंने कभी भी चिंता व्यक्त नही की। पिछले लगभग 30 साल से कश्मीरी पंडित अपना घर वार छोड़ कर विस्थापितो के रूप में दिल्ली में टेंटो में रहने को मजबूर है, लेकिन कांग्रेसी नेताओं ने उनका हाल कभी नही जाना।

श्री वर्मा ने कहाकि अब जम्मू कश्मीर पूर्ण रूप से भारत का अंग है। धारा 370 हटाने के बड़े फैसले के बाद जम्मू कश्मीर से आतंकवाद को पूरी तरह से कुचल दिया जाएगा। इस लिये काँग्रेस नेताओं को थोड़ा धैर्य रखना चाहिए और राष्ट्रबादी सोच से काम करना चाहिए तांकि देश अखण्ड भारत की ओर बढ़ सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here