सरकारी कालेज टांडा के विद्यार्थियों ने बस स्टॉपेज के लिए विधायक गिलजियां को सौंपा मांगपत्र

टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़) ,रिपोर्ट: रिषीपाल। सरकारी कालेज टांडा के विद्यार्थियों ने सरकारी कॉलेज टांडा के नजदीक बसों के स्टॉपेज की मांग को लेकर विधायक संगत सिंह गिलजिया को एक मांग पत्र भेंट किया। कालेज के विद्यार्थियों ने प्रिंसिपल राजेंद्र कौर की मौजूदगी में विधायक गिलजियां को मांग पत्र भेंट करते हुए अपनी समस्या से अवगत करवाया। उन्होंने बताया कि जालंधर पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर आने वाली बसें कालेज की सर्विस रोड से न जाकर फ्लाईओवर के ऊपर से निकल जाती हैं और जाजा बाईपास जाकर ही रुकती हैं।

Advertisements

जिसके चलते भोगपुर व अन्य क्षेत्रों से सरकारी कालेज टांडा में आने वाले विद्यार्थियों को कालेज आने के लिए लगभग 1 किलोमीटर की दूरी चल कर कॉलेज आना पड़ता है। उन्होंने विधायक गिलजियां से सरकारी व प्राइवेट बसों को कालेज के नजदीक अंडरपास दारापुर बाईपास पर सुबह-दोपहर कालेज के समय रुकवाने की मांग की। विधायक गिलजियां ने विद्यार्थियों को भरोसा दिलाया कि वह उनकी समस्या के हल के लिए रोडवेज के अधिकारियों व निजी ट्रांसपोर्ट प्रबंधकों से बात करेंगे।

इस अवसर पर कॉलेज प्रधान दीप नरियाल, अमनदीप कौर, तरुण सैनी, कोमलप्रीत कौर, अमन, प्रदीप जाजा, पूर्व प्रधान हैप्पी बस्ती, पाबला मसीति, जोगा कंग, वरुण, लाली डुग्गरी, सुखविंदर सिंह, लव दशमेश नगर, अमन, वरुण तलवाड़ा, मोनिका, अमनप्रीत कौर, नीलू, गगनप्रीत कौर, काला, मनू, नीलू, हैप्पी मदा, दीप सैनी, मनप्रीत कौर, लवप्रीत कौर, भारती, कमलजीत कौर आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here