परिषद करवाएगी भारत को जानो, गायन तथा श्री गुरु तेग बहादुर जी के बलिदान दिवस को समर्पित प्रतियोगिताएं: संजीव अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भारत विकास परिषद की बैठक प्रधान राजिंदर मोदगिल की अध्यक्षता में हुई। इस मौके पर प्रांतीय कनवीनर (पंजाब पश्चिम) प्रमुख समाज सेवी संजीव अरोड़ा विशेष तौर से उपस्थित हुए। इस अवसर पर संजीव अरोड़ा ने उपस्थिति को संबोधित करते हुए परिषद की तरफ से आने वाले समय में किए जाने वाले कार्यों की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि परिषद की तरफ से भारत को जानो प्रतियोगिता, गायन प्रतियोगिता तथा श्री गुरु तेग बहादुर जी के बलिदान दिवस को समर्पित भाषण प्रतियोगिता करवाई जाएगी।

Advertisements

उन्होंने बताया कि सीनियर व जूनियर वर्ग में आयोजित की जाने वाली इन प्रतियोगिता में पहला स्थान पाने वाले विद्यार्थी प्रदेश स्तरीय प्रतियोगिता के लिए चुने जाएंगे। दोनों वर्गों में प्रदेश में पहला स्थान पाने वाले विद्यार्थी राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता के लिए चुने जाएंगे। संजीव अरोड़ा ने बताया कि इन कार्यक्रमों को लेकर परिषद द्वारा अभी से तैयारियां शुरु कर दी गई हैं ताकि अधिक से अधिक बच्चे अपने देश व संस्कृति को जाने व उससे जुड़ सके। इस मौके पर प्रधान राजिंदर मोदगिल ने कहा कि प्रतियोगिताओं की सफलता के लिए अलग-अलग स्कूलों से संपर्क साधना शुरु कर दिया गया है तथा बच्चों को प्रतियोगिता के विषयों संबंधी जानकारी दी जा रही है ताकि बच्चे पूरी तैयारी के साथ इनमें भाग ले सकें।

इस अवसर पर एच.के. नकड़ा, तिलक राज शर्मा, वरिंदर चोपड़ा, लोकेश खन्ना, रमेश भाटिया, राजीव मनचंदा, कुलवंत सिंह पसरीचा, कुलविंदर सिंह सचदेवा, विजय अरोड़ा, राज कुमार मलिक, कर्नल ललित विग, नवीन कोहली, रघुवीर सिंह बेदी, रविंदर भाटिया, विपन शर्मा, संजीव खुराना, रिक्की सेतिया व बेबी ईशिता भाटिया भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here