भगवान वाल्मीकि मंदिर को नुकसान पहुंचाने की साजिश की आशंका के खिलाफ पंचायत पहुंची तीक्ष्ण सूद के पास

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। भाजपा सीनियर नेता सुरेंद्र कुमार भट्टी की अगवाही में बस्सी दाऊद खां की सरपंच निर्मल कौर व पंचायत मैंबर बलबीर कुमार तथा मीनाक्षी दर्जनों गांव वासियों के साथ पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद के पास पहुंचे तथा आशंका व्यक्त की, कि गांव के ही कुछ लोग जिन्होंने पंचायत की जमीनों पर अवैध कब्जे कर रखे हैं तथा निचली अदालतों में केस भी हार चुके हैं। अब बदले की भावना से माल विभाग के कुछ कर्मचारियों के साथ मिलकर पंचायत को बिना विश्वास में लिए निशानदेही करवाकर अपना उल्लू सीधा करने की फिरात में जुटे हुए हैं।

Advertisements

उन्होंने कहा कि इस क्रम में वाल्मीकि आबादी के कुछ घरों तथा भगवान वाल्मीकि जी के मंदिर को नुकसान पहुंचा कर वह गांव में अशांति का माहौल पैदा कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि भगवान वाल्मीकि मंदिर बहुत प्रचीन समय से बना हुया हैं तथा आज तक किसी ने उसकी मालकी पर सवाल नहीं उठाया परंतु शरारती तत्व मंदिर को नुकसान पहुंचाकर वाल्मीकि समुदाय की भावनाओं को आहत करना चाहते हैं। जिस पर तुरंत रोक लगाई जाए।

श्री सूद ने माल विभाग के अधिकारियों से बातचीत कर किसी भी अशांति फैलाने वाली घटना को रोकने के लिए कहा। श्री सूद ने प्रतिनिधि मंडल को विश्वास दिलाया कि भगवान वाल्मीकि मंदिर को किसी तरह का नुकसान नहीं होने दिया जाएगा तथा ना ही वाल्मीकि समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचाने दी जाएगी। इस मौके पर विक्की रहेला, यशपाल शर्मा, राकेश सैनी मिंटा, तरसेम लाल, सोढ़ी आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here