बच्चे भविष्य के राष्ट्र निर्माता व अध्यापक भविष्य के लिए आज के आर्किटेक्ट : डा. राज कुमार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। जहां विद्यार्थियों को भविष्य के राष्ट्र निर्माता माना जाता है, वहीं हमारे अध्यापक वह है जो इन विद्यार्थियों के आज को सवारने व मेहनत कर उनको कल के राष्ट्र निर्माण में सकारात्मक योगदान डालने के लिए सशक्त करते है। यह विचार डा. राज कुमार विधायक चब्बेवाल के सांझे किए। उस वक्त वह गांव चब्बेवाल के सरकारी सीनियर सैकेंडरी स्कूल आयोजित एक समागम में बच्चों व अध्यापकों के इक्ट्ठ को संबोधन कर रहे है। कुछ समय पहले डा. राज ने इस स्कूल में साईकिल बांट समारोह दौरान प्रिंसीपल मंजू बाला की मांग प्रवान करते स्कूल को लाईब्रेरी के लिए दो लाख की ग्रांट देने की घोषणा की थी। अब इस समागम में उन्होंने इस ग्रांट का दो लाख का चैक प्रिंसीपल को सौंपा।

Advertisements

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि इस लाईब्रेरी के साथ बच्चों को अधिक पढऩे व शिक्षित होने की प्रेरणा व माहौल मिलेगा। यह समागम खास तौर पर आयोजित किया गया था। जिसमें सोनालीका ग्रुप द्वारा स्कूल के सभी स्टाफ को प्रशंसा पत्र जारी किए गए। यह प्रशंसा पत्र विधायक डा. राज द्वारा सभी अध्यापकों को दिए गए। प्रिंसीपल मंजू बाला और शूटिंग कोच राजवीर कौर बराड़ व बाकी सभी अध्यापकों को बच्चों के उच स्तर पर जागरूक कर, शिक्षित कर समाज के विकास में योगदान डालने के लिए समर्पित भाव के साथ मेहनत करने लिए सोनालीका द्वारा यह प्रशंसा पत्रों द्वारा सम्मानित किया गया।

डा. राज के यह खास प्रयास के लिए सोनालीका ग्रुप की प्रशंसा करते कहा कि सी.एस.आर. तहत अनोखी पहल कर बाकी इंडस्ट्री के लिए एक उदाहरण पेश कर रहा है। जहां गौरतलब है कि सोनालीका ग्रुप चब्बेवाल ने स्कूल को लाईब्रेरी के लिए दो लाख की ग्रांट दी। इस अवसर पर प्रिंसीपल मंजू बाला, राजेश कुमार, मैडम सोनी, राजवीर बराड़ कोच शूटिंग रेज, अश्विनी कुमार सोनालीका, शिवरंजन सिंह रोमी पूर्व सरपंच चब्बेवाल, सुरिंदर सिंह सखिया प्रधान शहीद भगत सिंह क्लब, पट्टी सरपंच शिंदरपाल, पूर्व पंच चब्बेवाल रणबीर, जगजीत सिंह गिल, दिलबाग सिंह, प्रो. रमेश दत्ता, जसवीर झुटी आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here