समाज के पिछड़े वर्ग के जीवन स्तर को ऊंचा उठाना है मोदी सरकार का लक्ष्य: खन्ना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 69वें जन्मदिवस के उपलक्ष्य में देश भर में मनाए जा रहे सेवा सप्ताह के अंर्तगत यूथ सिटीजल कौंसिल पंजाब व शहीद भगत सिंह वैल्फेयर सोसायटी द्वारा स्थानीय रेलवे मंडी की ग्राउंड में एक रिक्शा दौड़ का आयोजन किया गया। इस अवसर पर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व संयोजक ऑल इंडिया सेवा सप्ताह  अविनाश राय खन्ना मुख्यातिथि के तौर पर उपस्थित होकर दौड़ को हरी झंडी दिखाकर शुरुआत करवाई। इस अवसर पर श्री खन्ना ने दौड़ में हिस्सा लेने वाले सभी रिक्शा चालकों के साथ बैठकर दौड़ से पहले भोजन किया। इस अवसर पर उपस्थित प्रतियोगियों व समाज सेवियों को संबोधित करते हुए श्री खन्ना ने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की सरकार की कोशिश है कि समाज में हर एक वर्ग को सरकार की योजनाओं के साथ जोडक़र उनके जीवन को ऊपर उठाया जाए।

Advertisements

 प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन के अवसर पर किया गया रिक्शा दौड़ का आयोजन

उन्होंने कहा कि आज मोदी सरकार ने गरीब मजदूरों के लिए पैंशन योजना, इलाज के लिए आष्युमान योजना व अन्य तरह की योजनाओं को शुरू करके सभी के हित्तों की बात की है। श्री खन्ना सेवा सप्ताह के अंर्तगत करवाई इस रिक्शा दौड़ के आयोजकों को बधाई देते हुए कहा कि ऐसे आयोजन करने से समाज के मजदूर वर्ग को भी समाज से जुडऩे का मौका मिल रहा है। खन्ना ने अपने संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की लंबी आयु, अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में देश आज अंर्तराष्ट्रीय स्तर पर महाशक्ति बनकर उभर रहा है। इस लिए भारत माता के इस महान सपूत की लंबी आयु तथा अच्छे स्वास्थ्य की सभी को मनोकामना करनी चाहिए।

 सेवा सप्ताह मोदी जी के जन्मदिन पर देश के लोगों में भारी उत्साह: डा. रमन घई

सेवा सप्ताह के अंर्तगत करवाई गई रिक्शा दौड़ के अवसर पर यूथ सिटीजन कौंसिल के प्रदेश अध्यक्ष डा. रमन घई ने विजेताओं को शुभकामनाएं देते हुए श्री खन्ना जी को आश्वासन दिया कि कौंसिल आगे भी ऐसे कार्यक्रम आयोजित कर समाज के हर एक वर्ग को आगे लाने में अपनी कोशिशें जारी रखेगी। इस अवसर पर उन्होंने समूह कार्यकर्ताओं की ओर से देश की उन्नति व तरक्की के लिए प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की लंबी आयु व स्वास्थ्य की कामना की। इस अवसर पर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना ने पहले, दूसरे, तीसरे तथा चौथे स्थान पर आने वाले रिक्शा चालकों को नकद राशि व सिरोपे देकर सम्मानित किया।

इस अवसर पर यूथ सिटीजन कौंसिल के जिला अध्यक्ष डा. पंकज शर्मा व शहीद भगत सिंह वैल्फेयर सोसायटी के कुलदीप धामी के अलावा विजय अग्रवाल, अश्विनी ओहरी, एडवोकेट नवजिंदर बेदी, डा. वशिष्ट कुमार, डा. राज कुमार सैनी, विकास जोनी, करन सैनी, मोहित संधू, राज कुमार शर्मा, दलजीत सिंह, कृपाल सिंह धामी, जसवीर सिंह, गगनदीप, अश्विनी छोटा, जशु जैन, पवन कुमार, बलविंदर कुमार, शिव सिंह आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here