सेवा भाव के जजबे के साथ हल्का होगा विकसित : डा. राज कुमार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। चब्बेवाल हल्के के माहिलपुर जोन की ब्लाक समितियों के चेयरमैन और उपचेयरमैन के चुनावों में सर्वसम्मति के साथ बलवीर चंद मखसूसपुर चेयरमैन और पवन कुमार खैरड़ उप चेयरमैन के तौर पर चुने गए हैं। इन नवनियुक्त पदाधिकारियों ने बड़ी संख्या में इक्ट्ठे हुए ब्लाक समिति मैंबरों की मौजूदगी में अपना कार्यभार संभाला। विधायक चब्बेवाल डा. राज कुमार की हाजरी में दोनों चेयरमैन व उपचेयरमैन की ताजपोशी हुई। बी.डी.पी.ओ. कार्यालय माहिलपुर पहुंचने पर डा. राज कुमार, बलवीर चंद और पवन कुमार का जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर आयोजित समारोह में उपस्थिति को संबोधन करते विधायक डा. राज कुमार ने कहा कि हम सभी जनता द्वारा चुने गए प्रतिनिधि है और हमें जनता के विश्वास पर खरा उतरना है।

Advertisements

 माहिलपुर ब्लाक समिति के चेयरमैन व उपचेयरमैन की ताजपोशी की

उन्होंने सभी को प्रेरित करते कहा हमें सभी को मिलकर अपने गांवों, बलाक और हल्के के सर्वपक्षीय और संपूर्ण विकास के लिए कार्य करना है। अपने इलाके की, इलाका निवासियों की समस्याओं पर जरुरतों को जानना और उनके ध्यान में लाकर पूरा करवाना या हल करवाना हमारे पंच-सरपंचों व ब्लाक समिति मैंबरों व चेयरमैनों की ड्यूटी बनती है। डा. राज ने अपने पार्टी वर्करों व पदाधिकारियों को अपना पूरा सहयोग का विश्वास दिलाया और कहा कि हम सभी की मेहनत और हल्के की सेवा के जजबे सदका ही हम अपने हल्के को बेहतर कर सकते है।

उन्होंने दोनों पदाधिकारियों को ताजपोशी पर बधाई देते हुए हौंसला अफजाई दी कि वह पूरी जी-जान के साथ अपनी इस जिम्मेवारी को निभाए। इस अवसर पर बलवीर मकसूसपुर, जसविंदर जिला परिषद ठक्करवाल, परमिंदर कौर भगतपुर, सरपंच जलवेड़ा जगजीत पाल, बलाक प्रधान अमरजीत कौर, दलवीर लकसीहा, डा. विपिन पंचनंगल, पवन कुमार अच्छरवाल आदि भी इस समारोह में शामिल हुए और चेयरमैन व उप चेयरमैन को अपना कार्यभार संभालने पर बधाई और शुभकामनाएं दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here