नगर निगम चुनावों में अकाली दल को पता चलेगी अपनी हैसियत: निपुण शर्मा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला भाजपा अध्यक्ष निपुण शर्मा, पूर्व मेयर शिव सूद, जिला महामंत्री विनोद परमार, जिला सचिव सुरिंदर भट्टी, रमेश ठाकुर आदि भाजपा नेताओं ने कहा कि शिरोमणि अकाली दल (बादल) का न तो पहले शहरी इलाकों में कोई जनाधार था और अब कृषि कानूनों पर अपने दोगुले चेहरे के उजागर होने पर ग्रामीण इलाके में भी अपनी साख बचाने की कोशिश कर रही है।

Advertisements

अकाली दल के नेता जितनी शान से एनडीए से बाहर होने की बात का डंका पीट रहे हैं, वो पंजाब की जनता को अब और मूर्ख नहीं बना सकते। बादल परिवार सहित पूरी पार्टी के नेता जिन कानूनों की तारीफ करते नहीं थकते थे अब अपनी राजनीतिक रोटियां सेकने के लिए उसका विरोध कर रहे हैं। भाजपा सदैव किसानों व व्यापारियों की हितैषी रही है। विपक्षी पार्टियों द्वारा यहां किसान भाइयों को गुमराह किया जा रहा है,वही व्यापारियों में डर का माहौल पैदा किया जा रहा है, लेकिन भाजपा कार्यकर्ता ऐसी समाज विरोधी ताकतों के खिलाफ डटकर मुकाबला करेंगे।

इस दौरान भाजपा नेताओं ने कहा कि अकाली दल पंजाब में पूरी तरह पिट चुकी है। उनके नेता आधारहीन बयान देकर जनता को गुमराह कर रहे हैं। अपनी नालाकियों से हाशिये पर पहुँची अकाली दल को नगर निगम चुनावों में चुनाव लडऩे के लिए 50 वार्डों में उम्मीदवार तक नहीं मिल रहे हैं, लेकिन दावे बड़े-बड़े करते हैं। भाजपा नेताओं ने कहा कि अकाली दल के उम्मीदवार अपनी जमानत बचा लें, यही गनीमत है। भाजपा नेताओं ने कहा कि भाजपा के उम्मीदवार कांग्रेस सरकार की धक्केशाही व अवैध वार्डबंदी के बावजूद भी अपने उम्मीदवार उतारेगी और निश्चित तौर पर नगर निगम में भाजपा का मेयर बनेगा और भ्रष्टाचार मुक्त निगम बनाकर शहर का सर्वपक्षीय विकास किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here