यूथ कांग्रेस की तरफ से होशियारपुर जिले में मेरा यूथ सबसे मजबूत मुहिम की शुरुआत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आल इंडिया यूथ कांग्रेस कमेटी के सचिव और पंजाब इंचार्ज बंटी शैलके द्वारा होशियारपुर के जिला प्रधान दमनदीप नरवाल की अध्यक्षता में बैठक में पदाधिकारियों व वर्करों से रू-ब-रू होकर कांग्रेस पार्टी की नीतियों को घर-घर पहुंचाने के लिए बूथ स्तर पर नौजवान वर्करों को मजबूर करने के लिए मेरा यूथ सबसे मजबूत मुहिम का होशियारपुर जिले में आगाज किया गया। इस अवसर पर बंटी शैलके ने कहा कि नौजवान आने वाली पीढ़ी का भविष्य है और देश को आर्थिक मंदे से बचाने के लिए एकजुट होने की जरुरत है। बैठक में पहुंचे सह इंचार्ज पंजाब मुकेश कुमार ने कहा कि लोग मोदी सरकार की मारू नीतियां समझ चुके हैं।

Advertisements

देश को आर्थिक मंदी से बचाने के लिए नौजवानों को एकजुट होने की जरुरत: बंटी शैलके

दमन ने संबोधन में कहा कि जनता जी.एस.टी., नोटबंदी और कोरोना वायरस जैसी महांमारी दौरान आर्थिक मार भी झेल रहे हैं, दूसरी तरफ पैट्रोल व डीजल की बढ़ रही कीमतें जनता को लूट रही हैं। इस मौके पर दमन ने कहा कि यूथ कांग्रेस के हर वर्कर के साथ वह खड़े है और हर वर्कर का बनता मान सम्मान होगा। इस मौके पर जिला इंचार्ज के.वी. पाहड़ा ने कहा कि हमारे हल्का प्रधान और इंचार्ज बहुत मेहनत के साथ कार्य कर रहे हैं, उम्मीद करते है कि हमारी टीम इसी तरह मेहनत करते रहेंगे।

इस अवसर पर हल्का मुकेरियां के प्रधान बिंदर मुकेरियां, गोल्डी कल्याणपुर टांडा, पवित्रदीप शामचौरासी, सन्नी राजपूत, नवमान, गुरप्रीत चौधरी, कमल कटारिया, जतिंदर भोलू, जोधा राजपुर, मनवीर झावर, चरन सुमल, मंगजीत गम्भोवाल, पवित्र लुभाणा, नरिंदर टप्पू चेयरमैन, विनोद बिस्सो चक्क, सोनी पहलवान, सिमरन कंधाला, हरमीत शामचौरासी, गैरी सरपंच, अभिषेक, दलवीर शाही, लाली घुम्मन, लव दसूहा, शुभम सोहल, अमित, सरपंच अमन चग्गरां, गगन चाणथू, चंदन शर्मा, हरदीप गिल आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here