हाईकोर्ट में शिक्षा मंत्री सिंगला ने जनता का पक्ष मजबूती से नहीं रखा: डा. बख्शी

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। आज आम आदमी पार्टी यूथ विंग होशियारपुर की तरफ से जिला अध्यक्ष डाक्टर हरमिंदर सिंह बख्शी की अगुवाई में प्राइवेट स्कूलों द्वारा पंजाब सरकार की शह पर आम जनता की स्कूल फीसों के नाम पर हो रही आर्थिक लूट के विरोध में शिक्षा मंत्री पंजाब का पुतला फूंक प्रदर्शन किया गया। इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के राज्य उपप्रधान एवं हल्का होशियारपुर इंचार्ज संदीप सैनी ट्रेड विंक के जिलाध्यक्ष राजेश जसवाल, मुकेरियां से ठाकुर सुलखन सिंह जग्गी, जसपाल चेती, सचिव पंजाब सुरेंद्र डढ़वाल, अमरप्रीत सिंह यूथ प्रधान टांडा, विशु कुमार शहरी अध्यक्ष यूथ विंग होशियारपुर, संजय राजपुरोहित यूथ विंग देहाती अध्यक्ष विशेष तौर पर शामिल हुए।

Advertisements

इस अवसर पर रोष प्रदर्शन को संबोधित करते हुए डा. बक्शी ने कहा कि माननीय हाईकोर्ट में पंजाब सरकार एवं शिक्षा मंत्री आम जनता का पक्ष मजबूती और तथ्यों के साथ नहीं रख पाए। जिस कारण माननीय हाईकोर्ट में जनता का पक्ष कमजोर रह गया। उन्होंने कहा कि इस बात की भी शंका है कि पंजाब सरकार प्राइवेट स्कूल माफिया के साथ मिलकर आम जनता के हितों और आर्थिक लूट को बढ़ावा दे रही है। आज आम जनता हर तरफ से सरकारी और गैर सरकारी लूट का शिकार हो रही है जोकि आम आदमी पार्टी किसी भी कीमत पर सहन नहीं कर सकती। उन्होंने कहा कि आम जनता के हितों की रखवाली के लिए आम आदमी पार्टी हर कुर्बानी देने के लिए तैयार है। इस अवसर पर अपने विचार रखते हुए संदीप सैनी ने कहा कि आम जनता के हितों के लिए आम आदमी पार्टी पूरे पंजाब में समय हक और सच की आवाज बनकर गूंज रही है।

हमारा यह प्रश्न कर्तव्य है कि हम आम जनता के हितों की रखवाली और उसकी हो रही आर्थिक लूट के विरुद्ध संघर्ष के रास्ते पर चलते हुए उसको सरकार से राहत दिलवाने के लिए वचनबद्ध है। इस अवसर पर ट्रेड विंग के जिला अध्यक्ष राजेश जसवाल ने अपने विचार रखते हुए कहा कि कैप्टन सरकार पूरी तरह से आम जनता को लूटने और पीटने वाली साबित हुई है। कैप्टन अमरिंदर सिंह प्रकाश सिंह बादल के दिखाए हुए रास्ते पर चलकर आम जनता की आर्थिक लूट को बढ़ावा दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि कैप्टन साहब लगता है यह भूल चुके हैं कि उन्होंने मित्र श्री गुटका साहिब की कसम खाकर पंजाब के हितों की रखवाली का वचन दिया था।

मगर इसके विपरीत अगर देश में देखा जाए तो सबसे ज्यादा कोई सरकार आम जनता को लूट रही है तो वह कैप्टन सरकार है। इस अवसर पर अमरप्रीत सिंह, सुरजीत सिंह, जसपाल सिंह, पूर्ण सिंह, विपन कोहली, सुलिंदर सिंह, बलदेव कृष्ण, बल्विंदर सिंह, एडवोकेट अंशुल शर्मा, गुरमुख सिंह, हरदियाल सिंह, संजीव, सूबेदार मेजर स्वर्ण सिंह, एसडीओ सुच्चा सिंह, जतिंदर जसवाल, राजेश जसवाल, संजय राज पुरोहित, जसपाल चेची, नीतिश शर्मा, एडवोकेट अमरजोत सिंह, पंकज मेहरा, अमित गोरी व कार्तिक सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here