संत समाज के आशीर्वाद से शिवम ने अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल की शुरू, सियासी लोग रहे नदारद

तलवाड़ा (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: प्रवीन सोहल। तलवाड़ा में स्वास्थ्य सेवा के बदहाल सिस्टम को सुधारने तथा मैडिकल कालेज या फिर पी.जी.आई सेटेलाइट सुविधा से बी.बी.एम.बी अस्पताल को जोडऩे की मांग के समर्थन ने अपनी आवाज बुलंद करने वाले तलवाड़ा के युवा तथा ह्यूमन राईट प्रोटक्शन फ्रंट के राष्ट्रीय उपप्रधान शिवम् शर्मा ने अपने निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार आज सेक्टर-2 श्री लक्ष्मी नरायण मंदिर के सामने वाले ग्राउंड में अपना अनिश्चिकालीन अनशन शुरू कर दिया। इस अवसर संत समाज की तरफ से बाबा लाल दयाल गद्धी दातारपुर के महंत रमेश दास शास्त्री जी, कामाक्षी देवी मंदिर के महंत राजगिरि जी महाराज,शिबोथान हिमाचल के महंत सतीश बत्स जी, बुडाबढ़ से महंत गौरव जी ने अपना आशीर्वाद तथा टीका लगाकर शिवम् शर्मा को भूखहडताल पर बैठाया।

Advertisements

इस अवसर अपने संबोधन में कमाक्षी देवी धाम के महामडलेश्वर 1008 महंत राजगिरी महाराज ने कहा कि सेहत सुविधा देना सरकार का काम है शिवम् शर्मा ने जो मांग की है वह लोगों की सुविधा के लिए है न कि किसी व्यक्ति विशेष के लिए है। उन्होंने कहा कि अच्छा कार्य करने बालों का हमेशा विरोध तो होता ही है, इस लिए हम समाजिक कार्य करने वाले के साथ हमेशा खड़े है। महंत सतीश बत्स ने इस अवसर पर कहा कि अस्पताल की दुर्दशा के लिए जनता भी जिम्मेदार है जो इतने दिन से चुप रही है हम शिवम् शर्मा के संघर्ष के साथ खड़े है।

महंत रमेश दास शास्त्री ने इस अवसर पर कहा कि अपने हक्क के लिए लडऩा कोई बुरी बात नही है कयोंकि जब तक हम सरकार के आगे अपनी मांग नही रखेंगे तो हमें कोई सुविधा नही मिल सकती शिवम् शर्मा एक समाजिक कार्य कर रहा है यह कोई सियासी कार्य नही है इस लिए हमें शिवम् शर्मा का सहयोग करना चाहिए। इस मौके पर शवम् शर्मा ने कहा उसे आज इस बात का बड़ा दु:ख हुआ कि सेहत सुविधा के नाम पर संघर्ष की बातें करने वाले आज इस मंच से नदारद रहे है। उल्लेखनीय है कि आज के इस अनशन कार्यक्रम में तलवाड़ा की किसी भी सियासी पार्टी का वर्कर या नेता नही पहुंचा, अब संघर्ष का मोर्चा जनता के हाथ में आ गया है। शिवम् शर्मा ने कहा कि उसका संघर्ष व अनशन उसकी मांग मानने तक जारी रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here