कांग्रेस नेत्री की धक्केशाही के खिलाफ अज्जोवाल निवासी पहुंचे जनता दरबार में

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। भाजपा कार्यालय होशियारपुर में पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद ने जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं सुनी।धीरोवाल से पहुंचे शिकायतकर्तों ने बताया कि उन्हें कुछ लोगों से जान का खतरा है क्योंकि साधारण हाथापाई के बाद उनकी विरोधी पार्टी नंगे हथियार लेकर उसके मकान के आसपास घूम रही है। एक व्यक्ति ने समस्या बताई कि उसके मरीज को सिविल अस्पताल में दाखिला नहीं मिला। मोहल्ला कमालपुर की एक वृद्ध औरत ने फरियाद की कि 2017 के बाद उसे तथा उसके पति को बुढ़ापा पेंशन नहीं मिल रही। मोहल्ला कमालपुर के कुछ लोगों ने शिकायत की कि नेशनल इंश्योरेंस कंपनी में आने वालों के बड़ी गिनती में स्कूटर, कारों को नीचे पार्क किए जाने के कारण मोहल्ले की आवाजाई बिल्कुल बंद हो जाती है। इसलिए वपारक स्थान केवल समुचित पार्किंग वाली जगह पर चलाने की होनी चाहिए।

Advertisements

न्यू गोविंद नगर के लोगों ने सडक़ों, गलियों और स्ट्रीट लाइटों की खस्ता हालत को ठीक करवाने की मांग की। अड्डा माहिलपुर के शिष्टमंडल ने बताया कि मुख्य सडक़ पर नाली का काम करने वाले ठेकेदार ने 10 दिन पहले सडक़ को उखाड़ दी थी परंतु काम ना किए जाने की वजह से दुकानदारों को भारी मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है। गांव अज्जोवाल से आए एक भारी प्रतिनिधि मंडल ने एक कांग्रेसी नेत्री और पुलिस की मिलीभगत से गरीब लोगों पर धक्केशाही का आरोप लगाते हुए कहा कि उसका बेटा तथा अन्य साथी गुंडागर्दी तथा लड़कियों को परेशान करते हैं , परंतु उनके खिलाफ कार्रवाई करने की बजाय उल्टा महिला कांग्रेसी नेत्री के इशारे पर शिकायतकर्ताओं को ही झूठे केस में फंसाने का डरावा दे रही है।

श्री सूद ने सम्बंधित अधिकारियों से बात करके शिकायतकर्ताओं की समस्याओं को मौके पर ही सुलझाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेसियों की गुंडागर्दी से किसी को भी डरने की जरूरत नहीं है। जिस किसी के साथ भी सरकार की तरफ से नाइंसाफी की जा रही है वह जनता दरबार में अपनी समस्या रख सकता है। इस मौके पर महामंत्री विनोद परमार,निपुण शर्मा, सुरेश भाटिया, कृष्ण अरोड़ा, शिव कुमार काकू,अमित अंगरा, राकेश सैनी मिंटा, सतीश बावा, जसवीर सिंह, संजू अरोड़ा, कुलदीप सोढ़ी, दिलबाग सिंह सिद्धू, रंजीत राणा, चिंटू हंस, अनिल हंस, हरभजन, विपुल वालिया (गोरा),अमरजीत लाडी, अश्वनी छोटा, राज कुमार,गुरमीत सिंह लाड्डी, लवली पेहलवान, विनय भीम नगर,यशपाल शर्मा, रामदेव यादव आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here