किताबें मनुष्य की सच्ची मित्र: प्रिं. रजनी तलवाड़

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। भारत अथाह ज्ञान का मालिक है। हमारे ऋ षि मुनियों से ले कर शोधकर्ताओं तक ने अपने ज्ञान को किताबों में संजो कर रखा है। दुनिया में केवल भारत ही एक ऐसा देश है, जिस के वेदों में समस्त संसार के भेद छिपे हुए हैं। इस लिए किताबों को पढऩा हमें अपनी अच्छी आदतों में शुमार करना चाहिए। उपरोक्त शब्द सैनी सभा सीनियर माडल हाई स्कूल, बहादुरपुर की प्रिंसीपल रजनी तलवाड़ ने स्कूल में आयोजित किए गए पुस्तक मेले के अवसर पर कहे।

Advertisements

प्रिंसीपल तलवाड़ ने कहा कि एक सच्चा मित्र आप को हर मुश्किल से बाहर निकलने में मदद करता है और किताबें मनुष्य की वो मित्र हैं, जो हर मुश्किल को आसान बनाने में सहायक होती हैं, इस लिए किताब से अच्छा कोई मित्र हो ही नहीं सकता। उन्होने कहा कि सैनी सभा सीनियर माडल हाई स्कूल की प्रबंधक कमेटी एवं स्कूल का समूह स्टाफ बच्चों के संपूर्ण विकास की तरफ ध्यान दे रहा है।

इस लिए समय समय पर बच्चों की भलाई के लिए स्कूल में शैक्षणिक, कल्चरल व खेल से संबंधित कार्यक्रम व मुकाबले आदि करवाए जाते हैं। इस मौके पर सैनी सभा सीनियर माडल हाई स्कूल के कलर ग्रुप के मैंबर प्रिया सैनी, सीमा रल्ल, संदीप डोगरा व स्कूल के विधार्थी भी उपस्थित थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here