गढ़शंकर, सैला व माहिलपुर मंडियों में धान की खरीद का पूर्व विधायक गोल्डी व एस.डी.एम. ने लिया जायजा

गढ़शंकर (द स्टैलर न्यूज़)। गढ़शंकर की अनाज मंडियों में धान की खरीद का आज काग्रेस के प्रदेशिक महासचिव लव कुमार गोल्डी व एस.डी.एम गढ़शंकर हरबंस सिंह ने जायजा लिया। गढ़शंकर मंडी में कम तोल कर किसानों को किए जा रहे नुकसान पर पूर्व विधायक लव कुमार गोल्डी व एस.डी.एम. हरबंस सिंह ने चैक कर संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए और अब तक की धान की खरीद कर भरी बोरियों चैक करने के निर्देश दिए और जब तक सभी बोरियों का भार चैक नहीं हो जाता तव तक लिफ्टिंग न करने के भी निर्देश दे दिए।

Advertisements

किसानों को कम तोल कर लगाया जा रहा चूना

पूर्व विधायक लव कुमार गोल्डी व एस.डी.एम गढ़शंकर हरवंस सिंह ने गढ़शंकर अनाज मंडी, सैला अनाज मंडी व माहिलपुर अनाज मंडी में धान की खरीद का निरीक्षण किया। पूर्व विधायक लव कुमार गोल्डी ने कहा कि किसी को भी किसानों के साथ धोखा करने की ईजाजत नहीं दी जाएगी। किसानों की दिन रात की मिहनत की कमाई के बाद कम तोलने के जो भी आरोपी पाए गए। उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करवाई जाएगी। उन्होंने मार्केट कमेटी के अधिकारियों को किसानों को हर तरह की सुविधा प्रदान करने के लिए कहा और खुद भी मंडियों में घूम कर किसानों को दी जाने वाली सुविधाओं का निरीक्षण किया।

इस समय आल इंडिया जाट महासभा के प्रदेशिक महासचिव अजायब सिंह बोपाराय, जिला परिषद सदस्य पवन कटारिया, मार्केट कमेटी के सचिव सुरिंद्र पाल शर्मा, सरपंच मनजीत सिंह, बिल्ला, सरपंच कशमीर सिंह आदि मौजूद थे। एसडीएम गढ़शंकर हरवंस सिंह ने कहा पूरे मामले की जांच करने और सभी थैलों का भार दोबारा तोलने के बाद ही लिफटिंग की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here