सेंट सोल्जर ग्रुप: सभी ब्रांचों की अध्यापिकाओं ने मनाया करवा चौथ का त्योहार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस द्वारा त्योहार करवा चौथ के उपलक्ष्य में ‘हैप्पी करवा चौथ’ कार्यक्रम का आयोजन करवाया गया, जिसमें सेंट सोल्जर ग्रुप की भिन्न-भिन्न ब्रांचो की अध्यापिकायों ने भाग लिया। ‘एथनिक वियर’ थीम पर आधारित इस कार्यक्रम के दौरान अध्यापिकयों ने दो अलग-अलग मॉडलिंग तथा डांस राउंड्स में भाग लिया।

Advertisements

इस अवसर पर ग्रुप की वाइस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित हुए, जिनका स्वागत प्रिंसिपल श्वेता तिवारी तथा स्टाफ सदस्यों के द्वारा किया गया। कार्यक्रम की शुरूआत वाइस चेयरपरसन श्रीमती चोपड़ा की ओर से ज्योति प्रज्वलित कर की गई। इसके बाद सभी अध्यापिका दीपिका, रेणुका, परवीन, ममता, नवदीप, अंजना, पूजा आदि ने बोले चूडिय़ां, गुड्डियां-पटोले, फुलकारी, लोंग इलायची गाने तथा पंजाबी बोलियों पर डांस करते हुए खूब समय बांधा।

‘एथनिक वियर’ राउंड में अध्यापिकयों द्वारा खूबसूरत मॉडलिंग पेश की गई, जिसमें अध्यापिका पूजा को ‘मिसिज़ करवा चौथ’ के टाइटल से सम्मानित किया गया और इसी राउंड में अध्यापिका रंजना शर्मा तथा रेणुका दूसरे ओर तीसरे स्थान पर रही। इसके अलावा प्रियंका को ब्यूटीफुल स्माइल, दीपिका को ब्यूटीफुल ड्रेस और सपना को ब्यूटीफुल मेकअप के खिताब से सम्मानित किया गया। इस मौके पर श्रीमती चोपड़ा ने सभी को करवा चौथ की बधाई दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here