शैक्षणिक मुकाबलों में ट्रिपल-एम स्कूल के विद्यार्थियों ने किया उमदा प्रदर्शन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सी.टी. ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट जालंधर की तरफ से करवाए गए विभिन्न शैक्षणिक मुकाबलों में होशियारपुर के ट्रिपल-एम स्कूल के विद्यार्थियों ने उमदा प्रदर्शन करते हुए अपनी खास जगह बनाने में सफलता हासिल की है। इस संबंधी जानकारी देते हुए स्कूल के एम.डी. प्रो. मनोज कपूर ने विद्यार्थियों को उनकी सफलता पर बधाई दी है।

Advertisements

उत्कर्ष व उनकी टीम ने क्विज में प्राप्त किया दूसरा स्थान तो पेटिंग में नवजोत ने पहला व पोयट्री में शुभम ने पाया दूसरा स्थान

उन्होंने बताया कि उक्त ग्रुप की तरफ से करवाए गए इन मुकाबलों में अलग-अलग जिलों के करीब 150 स्कूलों के विद्यार्थियों ने भाग लिया। उन्होंने बतया कि मुकाबलों के दौरान पेटिंग में उनके छात्र नवजोत सिंह ने पहला पुरस्कार, पोयट्री में शुभम मेहमी ने दूसरा पुरस्कार और क्विज में उनके स्कूल की टीम जिसमें उत्कर्ष कपूर, संचिता, गरिमा एवं जसमीत कौर शामिल थे ने दूसरा स्थान हासिल करके स्कूल का नाम रोशन किया है। उन्होंने बताया कि उनके विद्यार्थी समय-समय पर अलग-अलग प्रतियोगिताओं में अपने शैक्षणिक कौशल से स्कूल व शहर का नाम रोशन करते हैं। बच्चों द्वारा किए गए शानदार प्रदर्शन के लिए स्कूल के अन्य स्टाफ सदस्यों ने भी उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here