रिटर्निंग अधिकारी ने कांग्रेस प्रत्याशी इंदू बाला को सौंपा जीत का प्रमाणपत्र

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भारतीय चुनाव आयोग की ओर से नियुक्त किए गए जनरल आब्जर्वर पांडुरंग पोले की उपस्थिति में मुकेरियां के एस.पी.एन. कालेज में विधान सभा क्षेत्र-039 मुकेरियां के उप चुनाव संबंधी गिनती प्रक्रिया सुचारु ढंग से संपन्न हो गई। इस दौरान एस.डी.एम.-कम-रिटर्निंग अधिकारी अशोक कुमार ने कांग्रेस पार्टी की उम्मीदवार इंदू बाला को जीत का सर्टिफिकेट सौंपा।

Advertisements

– जनरल आब्जर्ववर की उपस्थिति में सुचारु तरीके से मुकम्मल हुई गिनती प्रक्रिया

चल रही गिनती प्रक्रिया के दौरान जिला चुनाव अधिकारी ईशा कालिया व एस.एस.पी. गौरव गर्ग ने एस.पी.एन. कालेज में विशेष तौर पर सुरक्षा प्रबंधों का जायजा लिया। जिलाधीश-कम-जिला चुनाव अधिकारी ईशा कालिया ने गिनती प्रक्रिया में ड्यूटी निभाने वाले स्टाफ की हौंसला आफजाई करते हुए कहा कि सुचारु ढंग से गिनती प्रक्रिया संपन्न करने के लिए वे बधाई के पात्र है।

उन्होंने रिटर्निंग अधिकारी की प्रशंसा करते हुए कहा कि उनके नेतृत्व में जहां वोट प्रक्रिया शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुई, वहीं गिनती प्रक्रिया भी शांतिपूर्वक संपन्न हुई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के उम्मीदवार इंदू बाला ने 3440 वोटों से जीत दर्ज की है व रिटर्निंग अधिकारी की ओर से विजयी उम्मीदवार को जीत का सर्टिफिकेट सौंप दिया गया है।

– जिला चुनाव अधिकारी व एस.एस.पी. ने लिया सुरक्षा प्रबंधों का जायजा, की काउंटिंग स्टाफ की हौंसला आफजाई

ईशा कालिया ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार को कुल 53,910 वोट पड़े, जबकि भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार को 50,470, आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार को 8261, हिंदुस्तान शक्ति सेना पार्टी को 558, शिरोमणि अकाली दल (अ) को 1286 व आजाद उम्मीदवार को 268 वोटें पोल हुई।
सर्टिफिकेट लेने के दौरान कांग्रेस की विजयी उम्मीदवार इंदू बाला के साथ मुख्यमंत्री पंजाब के राजनीतिक सलाहकार व टांडा के विधायक संगत सिंह गिलजियां व चब्बेवाल के विधायक डा. राज कुमार भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here