ग्रीन दीपावली का संदेश देते हुए दशमेश अकादमी ने मनाई खुशी

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। शिक्षा के साथ-साथ सह पाठयक्रम व सामाजिक गतिविधियों में भी अपना उच्च स्तरीय योगदान देना हमारा परम कर्तव्य है। उक्त विचार श्री दशमेश अकादमी के डायरेक्टर प्रो. हरप्रीत सिंह ने दीपावली के शुभ अवसर पर विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहे। प्रो. हरप्रीत सिंह ने कहा कि पर्यावरण को स्वच्छ रखना हमारा परम कर्तव्य है।

Advertisements

क्योंकि, हर जीव इस पर्यावरण से ही सांस ले पाता है और उसका जीवन इस पर ही निर्भर है। उन्होंने दीपावली के शुभ अवसर पर अकादमी की ओर से सभी विद्यार्थियों और अपने होनहार स्टाफ को शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर उन्होंने विद्यार्थियों से प्रण लिया कि वह इस बार दीपावली पर्यावरण के हित को सामने रखते हुए ग्रीन दिवाली के रूप में मनाएंगे और कम से कम पटाखों का प्रयोग करेंगे।

जिससे हमारा पर्यावरण स्वच्छ रह सके और इससे होने वाले धुएं से पक्षियों को नुकसान न पहुंचे।दीपावली के इस शुभ अवसर पर अकादमी की सी.ई.ओ. गुरसेवक कौर ने सभी को इस पर्व की बधाई दी। इस अवसर पर अकादमी का वरिष्ठ स्टाफ प्रो. शिल्पी, प्रो. निवेदिता, प्रो. गगनदीप कौर, प्रो. रमनदीप, प्रो. निरहू, प्रो.आदिति आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here