देवी-देवताओं का अपमान करने वालों पर जल्द हो कार्रवाई: हितेष गुप्ता

logo latest

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। भगवती वीजिलेंट सिटीजन क्लब होशियारपुर के चेयरमैन हितेष गुप्ता ने एक प्रैसनोट जारी करते हुए बताया कि व्हाटसएप पर उन्हें एक नंबर से धार्मिक भावनाओं को आहत करने जैसे कुछ संदेश प्राप्त हुए। जिसमें भगवान श्री राम एवं माता सीता जी के बारे में अभद्र टिप्पणी करके मजाक उड़ाया गया है। इसके अलावा सनातन धर्म में महिलाओं का सबसे प्रिय एवं पवित्र त्योहार करवाचौथ, विश्वकर्मा दिवस, दीपावली महापर्व आदि त्योहारों पर अभद्र टिप्पणी कसते हुए हिन्दू समाज के लोगों की भावनाओं को आहत किया है।

Advertisements

इस संबंधी क्लब के सदस्यों ने एस.एस.पी. गौरव गर्ग को व्हाटसएप पर संदेश भेजने वाले व्यक्ति के खिलाफ तुरंत कार्रवाई करने हेतू मांग पत्र सौंपकर मांग की। सदस्यों ने एस.एस.पी. की सहायता से मुख्यमंत्री पंजाब, डी.जी.पी. पंजाब, साइबर क्राइम ब्रांच पंजाब पुलिस आदि तक अपनी शिकायत भेज चुके हैं। क्लब के समस्त सदस्यों ने एस.एस.पी. से धार्मिक चोट पहुंचाने वाले व्यक्ति को जल्द पकडक़र कड़ी कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।

उन्होंने कहा कि असामाजिक तत्वों द्वारा धर्म के नाम पर ऐसी अभद्र शब्दावली बरदाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि अगर जल्द से जल्द इस संबंधी कार्रवाई को अम्ल में न लाया गया तो क्लब सदस्य हिंसा का मार्ग अपनाकर संघर्ष को तेज करेंगे, जिसका जिम्मेदार प्रशान होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here