मुकेश डावर मिंटू शहरी कांग्रेस के अध्यक्ष नियुक्त, अरोड़ा व नंदा ने सौंपा नियुक्ति पत्र

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहरी कांग्रेस अध्यक्ष एडवोकेट राकेश मरवाहा के नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन बने से शहरी अध्यक्ष का पद खाली हो गया था। इस पद पर जिला अध्यक्ष डा. कुलदीप नंदा द्वारा कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा की सहमति से कांग्रेस के कर्मठ कार्यकर्ता मुकेश डावर मिंटू को आसीन किया गया। श्री अरोड़ा एवं डा. नंदा ने मिंटू को नियुक्ति पत्र सौंपते हुए उन्हें पार्टी हित में इसी प्रकार कड़ी मेहनत से कार्य करते रहने की प्रेरणा दी।

Advertisements

इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने कहा कि मुकेश डावर मिंटू जैसे कार्यकर्ताओं के कारण ही आज पंजाब में कांग्रेस जनता के दिलों में राज कर रही है तथा जमीनी स्तर पर जन समस्याओं को दूर किए जाने में सरलता से कार्य किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पार्टी ने सदैव अपने कर्मठ और ईमानदार कार्यकर्ताओं केे सिर पर सेहरा सजाया है और शहरी कांग्रेस अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी मिंटू को दिए जाने से कार्यकर्ताओं का हौंसला बढ़ेगा। इस अवसर पर डा. कुलदीप नंदा ने कहा कि मिंटू ने पार्टी की मजबूती के लिए बड़ी संख्या में लोगों को खासकर युवा वर्ग को पार्टी के साथ जोडऩे में जो भूमिका निभाई है उसके चलते मिंटू इस पद के लिए उपायुक्त उम्मीदवार थे और इसके चलते ही उन्हें यह जिम्मेदारी सौंपी गई है। डा. नंदा ने कहा कि इससे पहले पार्टी ने एडवोकेट राकेश मरवाहा को उनकी ईमानदारी एवं मेहनत से किए कार्य का यश देते हुए नगर सुधार ट्रस्ट का चेयरमैन नियुक्त किया था।

इस मौके पर नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा, ब्लाक अध्यक्ष कैप्टन कर्मचंद, शादी लाल, पार्षद सुरिंदरपाल सिद्धू, कमल भट्टी, गोल्डी कमालपुर, जे.पी. शर्मा व अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here