बिग ब्रेकिंग: पुलिस की बड़ी चूक, बिना पुलिस प्रोटेक्शन के मैडिकल के लिए पीड़िता सरकाघाट रवाना

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। सीएम के गृह जिला मंडी पुलिस की एक बड़ी भूल सोमवार को फिर सामने आई है। सरकाघाट समाहल गांव की 80 वर्षीय बुज़ुर्ग महिला राजदेई के मामले में विक्टिम और उनकी बेटी बिना पुलिस प्रोटेक्शन के हमीरपुर बस स्टैंड से बस में मैडिकल के लिए सरकाघाट रवाना होना पड़ा। इतने गम्भीर मुद्दे को लेकर विक्टिम को बिना पुलिस प्रोटेक्शन के हमीरपुर से भरेड़ी तक का कऱीब 30 किलोमीटर का सफऱ तय करना किसी रिस्क से कम नहीं। सरकाघाट पुलिस इन्हें भरेड़ी से अपनी प्रोटेक्शन में साथ ले जाएगी । विक्टिम के साथ उनका दामाद एवं छोटी बेटी भी बस में सफऱ कर रही है।

Advertisements

पुलिस को आज सरकाघाट में उनका मेडिकल करवाना है। इस बारे में डीएसपी सरकाघाट चंद्रपाल सिंह ने बताया कि विक्टिम और इनके परिवार को पूरी सुरक्षा प्रदान की जा रही है। परिजनों के कहने पर ही विक्टिम बस में परिजनों सहित मंडी की सीमा भरेड़ी तक बस में आ रही है। फिर भी एसएचओ को उन्हें आगे जाकर पुलिस प्रोटेक्शन में लाने के आदेश दे दिए गये हैं। एसपी मंडी गुरदेव चंद शर्मा के ध्यान में जैसे ही यह बात लाई गयी उन्होंने तुरंत डीएसपी सरकाघाट से रिपोर्ट तलब की ।

एसपी शर्मा ने बताया कि विक्टिम और उसके परिवार की सुरक्षा में कोई क़ोताही नहीं बरती जाएगी। पुलिस को तुरंत बस तक पहुँच विक्टिम को सुरक्षा में लाने के आदेश दे दिए गये हैं। वहीं महिला अयोग की चेयरपर्सन डेजी ठाकुर ने कहा कि वह इस मामले की गम्भीरता को देखते हुए एसपी मंडी से तुरंत बात की है और विक्टिम व परिजनों की सुरक्षा में किसी प्रकार की क़ोताही न बरतने के आदेश दे चुकी है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here