अकाली-भाजपा और आप, एक ने नशे दिए तो दूसरे खुद नशे से ग्रस्त: सुन्दर शाम अरोड़ा

-कीर्ति नगर में उमड़े जनसैलाब को देख अरोड़ा ने कहा, प्रदेश में चली कांग्रेसी आंधी सरकार बनने तक रहेगी जारी, जनता से किया हर वादा किया जाएगा पूरा-
होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। प्रदेश में चली कांग्रेस की आंधी चुनावों का परिणाम आने के बाद सरकार बनने तक जारी रहेगी और इस बात को जनता के अथाह उत्साह ने सिद्ध कर दिया है। अकाली-भाजपा ने जहां जनता को नशों की सौगात दी वहीं आम आदमी पार्टी के नेता तो खुद नशों से इतनी बुरी तरह से ग्रस्त हैं कि उनसे अपना आप नहीं संभल रहा तो वह पंजाब को क्या संभालेंगे।

Advertisements

उक्त बात वार्ड नंबर 27 के मोहल्ला कीर्ति नगर में आयोजित जनसभा को संबोझित करते हुए कांग्रेसी प्रत्याशी सुन्दर शाम अरोड़ा ने कही। उन्होंने कहा कि ऐसे हालातों में आज कांग्रेस ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो प्रदेश की जवानी को नशों से बचा सकती है और जनहितैषी नीतियों को लागू करके पंजाब को पुन: पटड़ी पर ला सकती है। इसलिए जरुरी है कि जब हम वोट करें उस समय अकाली-भाजपा सरकार की धक्केशाही, भ्रष्टाचार और आप की नशाखोरी को ध्यान में रखते हुए प्रदेश हित में कंग्रेस को वोट करें। आपका एक-एक वोट प्रदेश को तरक्की की राह पर ले जाएगा। श्री अरोड़ा ने कहा कि कांग्रेस की नीतियों से प्रभावित होकर आज बड़े-बड़े नेता व अभिनेता पार्टी के साथ जुडक़र प्रदेश में जनता को इसके प्रति जागरुक कर रहे हैं कि प्रदेश का हित सिर्फ और सिर्फ कांग्रेस के हाथों में ही सुरक्षित है। इस मौके पर पार्षद कुलविंदर सिंह हुंदल, रमेश डडवाल, हरिंदर सिंह हैरी, पूर्व प्रिं. चमन लाल, अमरजीत सिंह, ओंकार, अमनदीप सेठी, रवि कुमार तथा कुलविंदर लाडी सहित बड़ी संख्या में इलाका निवासी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here