लावारिस गौधन की समस्या से जल्द मुक्त होगा होशियारपुर : कैबिनेट मंत्री अरोड़ा

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: गुरजीत सोनू/जतिंदर प्रिंस। होशियारपुर शहर को लावारिस गायों एवं गौधन की समस्या से बहुत ही जल्द पूरी तरह से निजात दिलवाई जाएगी। इसके लिए व्यापक स्तर पर मुहिम शुरू कर दी गई है। इस समस्या से मुक्त होने के उपरांत हम सभी को खासकर शहर के बाहरी क्षेत्र में रहते लोगों को इस बात का ध्यान रखना होगा कि कोई बाहर से पशु लाकर शहर में न छोड़े। अगर कोई ऐसा करता पाया जाता है तो उसकी सूचना तुरंत पुलिस को दें। यह बात कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने सोनालिका ग्रुप ऑफ कंपनीज़ के वाईस चेयरमैन अमृत सागर मित्तल के सहयोग से तैयार करवाया गया एनिमल कैचर सेवा परमो धर्म संस्था को सौंपते हुए कही।

Advertisements

गायों एवं गौधन के पालन पोषण के लिए जल्द जारी की जाएगी 25 लाख की ग्रांट

श्री अरोड़ा ने कहा कि यह समस्या एक दूसरे पर जिम्मेदारी डालने से हल नहीं होगी बल्कि इसके लिए सभी को संयुक्त प्रयास करने होंगे जिसमें, जनता का सहयोग बहुत जरूरी है। इसलिए सेवा परमो धर्म के प्रत्येक सदस्य को पूर्ण सहयोग दिया जाए। गौरतलब है कि कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा की तरफ से इस समस्या के हल के लिए 10 लाख रुपये की ग्रांट जारी की है तथा 15 लाख रुपये और दिए जा रहे हैं। ताकि होशियारपुर शहर को लावारिस गायों एवं गौधन की समस्या से पूरी तरह से मुक्त किया जा सके।

सोनालिका के सहयोग से बनाए गए एनिमल कैचर को किया सेवा परमो धर्म के सुपुर्द

इस दौरान श्री अरोड़ा ने जहां संस्था को कैचर भेंट किया वहीं, गायों व सांडो को पकडऩे की मुहिम भी शुरू करवाई। श्री अरोड़ा ने कहा कि शहर को इस समस्या के साथ साथ अन्य समस्याओं के हल के लिए सोनालिका द्वारा सराहनीय सहयोग दिया जा रहा है। इस मौके पर नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा, शहरी प्रधान मुकेश डाबर मिंटू, ब्लाक अध्यक्ष कैप्टन कर्मचंद, पार्षद सरवण सिंह व प्रदीप कुमार, पार्षद कर्मजीत सेवा परमो धर्म के अध्यक्ष प्रवीण कुमार व एडवोकेट संदीप कुमार, गुलशन राये, सुनीश जैन, गुरदीप कटोच, गोल्डी कमालपुर के अलावा सेवा परमो धर्म संस्था की पूरी टीम मौजूद थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here