होशियारपुर-दिल्ली एक्सप्रैस को वृंदावन तक बढ़ाने हेतु खन्ना ने रेल राज्य मंत्री से की भेंट

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: जतिंदर प्रिंस। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना ने होशियारपुर व आस पास के क्षेत्रों में रहने वाले श्री कृष्ण भक्तों की वृंदावन यात्रा को सुविधाजनक, आसान और सस्ता बनाने हेतु केन्द्रीय रेल राज्य मंत्री श्री सुरेश अंगाड़ी से भेंट कर होशियारपुर-दिल्ली एक्सप्रैस को वृंदावन तक बढ़ाने की मांग की है।

Advertisements

खन्ना के कार्यालय से ज्योति कुमार जौली ने बताया कि होशियारपुर तथा आस पास के क्षेत्रों से वृंदावन जाने वाले श्रद्घालु अपनी यात्रा के दौरान होशियारपुर से दिल्ली पहुंचने के बाद वृंदावन के लिए बढ़ते हैं। दिल्ली से वृंदावन तक श्रद्घालुओं को यातायात तथा अन्य कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है जिससे उनका समय और पैसा अधिक व्यय होता है।

जौली ने बताया कि पिछले काफी समय से होशियारपुर-दिल्ली एक्सप्रैस को वृंदावन तक बढ़ाने के लिए श्री खन्ना प्रयासरत हैं। इसी संदर्भ में श्री खन्ना ने केन्द्रीय रेल राज्य मंत्री श्री सुरेश अंगाड़ी से मिलकर होशियारपुर से चलने वाली एक्सप्रैस नंबर 14011 व 14012 को वृंदावन तक बढ़ाने की मांग संबंधी पत्र सौंपा है जिसपर श्री अंगाड़ी ने इस पत्र को कारवाई के लिए संबंधित अधिकारीयों को प्रेषित किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here