मेरे हलके के किसान मेरी जान: डा. राज

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। डा. राज कुमार विधायक चब्बेवाल ने अपने हलके से जिला परिषद और ब्लाक समिति की चुनावों के लिए पार्टी के उम्मीदवारों के लिए जोरदार चुनाव प्रचार मुहिम छेड़ दी गई है। पहले पड़ाव में उन्होंने जिला परिषद जोन बाडिय़ा कलां और चब्बेवाल के उम्मीदवारों गगनदीप चाणथू और मनजीत कौर के लिए चुनाव प्रचार किया।

Advertisements

इसके साथ इन क्षेत्रों के ब्लाक समिति मैंबरों जोन चब्बेवाल क ी कुलवीर कौर, चग्गरां से सीता रानी, जल्लोवाल से रमन लाखा के लिए बैठके की है और बाडिय़ा कलां जिला परिषद जोन क ी ब्लाक समिति बाडिय़ां कला से मनजीत कौर, समिति बंबेली से अमनदीप सिंह, समिति बिछोही से संयोगता, काले भगतां समिति से सुरिंदर कौर के इलावा गांव मुखो मजारा, जैतपुर, कम्मोवाल, शेरपुर आदि में बैठकें की। डा. राज कुमार ने इन बैठकों दौरान जनता को अपने हलके में किए कार्यों बारे अवगत करवाया और अपने उम्मीदवारों के लिए समर्थन मांगा। उन्होंने कहा कि चब्बेवाल हलके के अपने किसानों के लिए प्रयास कर रहे है।

– डा. राज कुमार की ओर से जोरदार चुनाव प्रचार शुरू

चब्बेवाल हलके के किसानों के 12 करोड़ के कर्जे माफ किए गए है और अब को-आप्रेटिव बैंक/सोसायटी और प्राईवेट बैंकों के कर्जे भी माफ करने की शुरुआत कर दी गई है। इसके साथ ही दलितों और गरीबों के गैर-खेतीबाड़ी के क्चश्व हजार तक के कर्जे भी माफ किए जा रहे है। चब्बेवाल की मंडियों के नवीनीकरण के लिए 4.5 करोड़ की ग्रांट की मंजूरी और फंड आ चुके है।

डा. राज के किसानों की सुविधा के लिए चब्बेवाल मंडियों में डिजीटल कंडे भी लगवाए। गेंहू के सीजन में चब्बेवाल मंडी में “मंडी मंजी मुहिम” की शुरुआत कर मंडी में किसानों को बुनियादी सहूलियतों के साथ-साथ क्चष्ठ घंटे एम्बुलैंस और फायर बिग्रेड की सुविधा भी उपलब्ध करवाई। डा. राज कुमार ने जनता को अपील की कि वह कांग्रेस के जिला परिषद और ब्लाक समिति उम्मीदवारों को वोट डालकर सफल बनाए ताकि हम अपने हलके के लिए और भी बढिय़ा कार्य करके आपकी सेवा कर सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here