लिटल किंगडम स्कूल में हुआ वार्षिक समागम, विधायक गिलजियां ने होनहार विद्यार्थियों का किया सम्मान

टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रिषीपाल। लिटल किंगडम इंटरनैशनल स्कूल उड़मुड़ में सेव इनविरोनमैंट विषय पर वार्षिक वितरण समागम आयोजित किया गया। जिसमें स्कूल संस्था के चेयरमैन दौलत राम महिंदरु और प्रधान गगन वैद्य के नेतृत्व और प्रिंसिपल किरण के. छाबड़ा की देख-रेख में करवाए इस समागम में मुख्यमंत्री पंजाब के राजनीतिक सलाहकार विधायक संगत सिंह गिलजियां मुख्य मेहमान के रूप में शामिल हुए। समारोह का आगाज शब्द गान के साथ हुआ। जिस के बाद स्कूल के विद्यार्थियों ने पंजाबी सभ्याचार और भारतीय संस्कृति की अलग-अलग झांकियों को पेश किया।

Advertisements

इस मौके गिद्दा भंगड़ा पेश कर पूरे समागम दौरान विद्यार्थियों ने वातावरण संभाल के लिए अधिक-अधिक पौधे लगाने और प्लास्टिक से मुक्ति का संदेश दिया। स्कूल प्रिंसिपल एन.एन. सैनी और किरण के छाबड़ा ने आए हुए मेहमानों का स्वागत करते हुए स्कूल की प्राप्तियों की वार्षिक रिपोर्ट पेश की और बच्चों के बहुपक्षीय विकास के लिए स्कूल के भविष्य की योजना बारे जानकारी दी। मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार विधायक संगत सिंह गिलजियां ने इलाके में शिक्षा का प्रसार कर रही लिटल किंगडम इंटरनैशनल स्कूल सोसायटी के प्रयासों की प्रशंसा करते कहा कि हम सभी की यह जि़म्मेदारी बनती है कि हम धरती को अलग-अलग तरह के प्रदूषण से बचाए।

इस मौके विधायक गिलजियों ने होनहार विद्यार्थियों को पौधे देकर सम्मानित किया। समागम के अंतिम पड़ाव में प्रबंधकों की तरफ से खेल और पढ़ाई में प्राप्तियां हासिल करने वाले विद्यार्थियों को सम्मानित किया। इस मौके नगर कौंसिल के प्रधान हरी कृष्ण सैनी, पार्षद गुरसेवक मार्शल, पार्षद राकेश बिट्टू, एडवोकेट राम मूर्ति वैद्य, ओंकार वैद्य, बलराज महेन्दरू, बाबू रूप लाल आशू वैद्य, ओंकार वैद्य, गुरमुख सिंह, आशु वैद्य, मनजीत सिंह खालसा, हरदीप साबी, मनी सहबाज़पुर, कुलदीप सिंह गिल, बलराम पुरी, मनोज कुमार, ब्रिज शर्मा, लाली उड़मुड़, शिवू वैद्य, कुलविंदर सिंह, मान वैद्य, हरदीप सिंह, हीरा पुरी, आदर्श बाला, राहुल जसरा,तरसेम लाल, वरिंदर पुंज ,सतीश शारदा, गिन्नी अरोड़ा, गोरा मंगल, सतनाम सिंह, गुरिंदर जीत सिंह, चेतन सौधी, सुखदेव निवास और स्कूल के समूह स्टाफ मौजूद था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here