सरबत दा भला ट्रस्ट ने जनौड़ी में लगाया आंखों का मुफ्त जांच कैंप

हरियाना(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: प्रीति पराशर। डा. एस.पी सिंह ओवराय जी के दिशा निर्देशों में सरबत दा भला ट्रस्ट की ओर से सिद्धेश्वर श्री बाबा श्रवण नाथ जी के पावन दरबार जनौड़ी में 412वां आंखों का मुफ्त चैकअप कैंप लगाया गया। कैंप का उद्घाटन आज्ञा पाल सिंह साहनी प्रधान सरबत दा भला ट्रस्ट होशियारपुर ने किया। इस मौके उनके साथ विशेष रुप से जगमीत सेठी, पुरुषोत्तम सैनी, राकेश शर्मा,जसविंदर सिंह आदि भी हाजिर थे। मंदिर कमेटी के चेयरमैन अशोक डढवाल ने बताया कि ट्रस्ट की ओर से यह चौथा कैंप गांव जनौड़ी में बाबाजी के दरबार में लगाया गया है। आज इस चैकअप कैंप में 290 मरीजों की आंखों का चैकअप किया गया 162 लोगों को मुफ्त एनकें दी गई।

Advertisements

श्री साहनी ने बताया कि आज जालंधर से डा. अमनदीप अरोड़ा के नेतृत्व में आई टीम ने मरीजों की आंखों का चेकअप किया। और इनमें से 46 मरीजों की आंखों का ऑपरेशन 26 नवंबर मंगलवार को जालंधर के अरोड़ा आई हॉस्पिटल में डॉ एस पी सिंह ओबरॉय जी द्वारा दिए जा रहे फंडों से करवाया जाएगा। उन्होंने बताया कि मंगलवार 26 नवंबर को मंदिर कमेटी सिद्धेश्वर श्री बाबा श्रवण नाथ जी द्वारा जालंधर को मुफ्त बस भेजी जाएगी जिसमें मरीजों को लेकर जाने व वापस लाने का प्रबंध किया गया है। मंदिर कमेटी के प्रधान रूप सिंह ने मंदिर कमेटी एवं ट्रस्ट के सदस्य राकेश शर्मा का धन्यवाद करते हुए कहा कि इस सदस्य का कैंप एवं अन्य सामाजिक कार्यक्रमों की सफलता के लिए लगातार प्रयासरत रहना हम सभी के लिए सौभाग्य की वात है ।

सेवा सेे ही मनुष्य को जीवन को सफल करना चाहिए। उन्होंने ट्रस्ट के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ एस पी सिंह ओबरॉय की लंबी आयु की कामना करते हुए कहा के विरले ही ऐसे पुरुष जन्म लिया करते हैं जो हर पल मानवता की सेवा में लगे हुए हैं। इस मौके अन्य के अलावा मंदिर कमेटी के सचिव नरेंद्र शर्मा, लखनलाल, कश्मीर सिंह, सुखबीर सिंह, अजमेर सिंह, राममूर्ति, प्रवीण बीनू, युवराज ठाकुर, पिंकी शर्मा, अनिल शर्मा, पिंकी फौजी, रमेश शर्मा, रमेश सिंह, जगदीश राम, वरुण शर्मा, मस्तराम, कुलदीप सिंह, सरपंच प्रह्लाद शर्मा, सरपंच सुरेंद्र सिंह, शमशेर सिंह एवं अन्य भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here