शहरी कांग्रेस ने केन्द्र की मोदी सरकार के खिलाफ किया धरना प्रदर्शन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। ब्लाक कांग्रेस होशियारपुर की तरफ से शहरी अध्यक्ष मुकेश डावर मिंटू की अगुवाई में केन्द्र की मोदी सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया गया। इस मौके पर जिला प्रधान डा. कुलदीप नंदा व नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा विशेष तौर से पहुंचे। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जिला प्रधान डा. नंदा ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार हर फ्रंट पर फेल साबित हो रही है तथा देश में अपनी ताकत का गलत इस्तेमाल करते हुए जनता को आपस में लड़ाने का हर संभव प्रयास कर रही है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने जनता से जो वायदे किए वे पूरे नहीं किए बल्कि जनता को ऐसे मुद्दों में उलझाया जा रहा है जिससे जनता में अराजकता का माहौल बन रहा है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के राज में बेरोजगारी बढ़ी है, किसानों की हालत दिन-ब-दिन खराब हो रही है तथा किसान आत्महत्या करने को विवश हो रहे हैं। हर क्षेत्र व हर वर्ग महंगाई की मार से त्रस्त है। इस अवसर पर एडवोकेट राकेश मरवाहा ने कहा कि 70 साल से देश को विकास के पथ पर अग्रसर करने वाली कांग्रेस को कोसने वाले अपने नालायकी भरे कार्यकाल भी कांग्रेस के माथे थोपने लगे हैं, क्योंकि इनके पास सिवाये कोरे वायदों और भाषाओं के कुछ नहीं है। उन्होंने कहा कि केन्द्र की गलत नीतियों के कारण देश आर्थिक मंदी से गुजर रहा है और रुपया डालर के मुकाबले कमजोर होता जा रहा है।

उन्होंने कहा कि जो योजनाएं पूर्व प्रधानमंत्री डा. मनमोहन सिंह ने बनाई और लागू की व लागू की जानी थी उन्हीं के दम पर मोदी केन्द्र में सरकार चला रहे हैं। कांग्रेस का शुक्रिया अदा करने के स्थान पर मोदी कांग्रेस को बुरा भला कहते समय डा. मनमोहन सिंह का जरा भी ध्यान नहीं करते, जिनकी दूरदर्शिता के कारण आज देश बुलंदियों पर है। इस अवसर पर ब्लाक अध्यक्ष मुकेश डावर मिंटू ने धरने में आए समस्त कांग्रेसियों का धन्यवाद किया। इस मौके पर महासचिव इंचार्ज रजनीश टंडन, पार्षद सुदर्शन धीर, सरवन सिंह, कुलविंदर सिंह हुंदल, कमलजीत कटारिया, तीर्थ राम, सुरिंदर शिंदा, सुरिंदर सिद्धू, तरनजीत कौर सेठी, हरीश आनंद, सोनी, अशोक मेहरा, अशोक शर्मा, आकाश शर्मा गोल्डी, रिशु आदिया, रवि शर्मा, रजनी डडवाल, दीप भट्टी, प्रीत कलसी, कशमीर सिंह, चेतन अरोड़ा के अलावा बड़ी संख्या में कांग्रेसी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here