देश में अर्थ व्यवस्था की हालत मंदभागी: डा. राज कुमार

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। होशियारपुर में लोक मारू नीतियों, कमरतोड़ महंगाई, रिकार्ड तोड़ बेरोजगारी, खत्म हो रहे उद्योग, चरमराती बैकिंग व्यवस्था, मंदहाल किसान और डूबती अर्थव्यवस्था यह सब देन है मोदी सरकार की यह विचार डा. राज कुमार के । केंद्र सरकार की इस घातक नाकामी के खिलाफ व जनता के हकों के लिए जागरूकता पैदा करने के महत्व के साथ डा. राज कुमार द्वारा माहिलपुर में अपने साथियों चब्बेवाल कांग्रेस के पदाधिकारियों और वर्करों के साथ मृतक केंद्र सरकार की प्रतीकात्मक शवयात्रा निकाली गई।

Advertisements

केंद्र सरकार की निकाली प्रतीकात्मक शवयात्रा

डा. राज कुमार ने इस मौके पर कहा कि देश के बिगड़ते हालातों पर केंद्र सरकार द्वारा चुप्पी साधी गई है, वह मरग जैसा सन्नाटा है और प्रतीत होता है जैसे कि सरकार जिंदा है ही नहीं। देशवासियों को दिखाए गए अच्छे दिन के सपने को मोदी सरकार ने खुद ही बुरी तरह तोड़ दिया है। आज मोदी सरकार की गलत नीतियों, बिना पूरी प्लानिंग के जल्दी में लिए गए फैसलों का नतीजा आज हर भारतीय भुगत रहा है।

केंद्र सरकार की शवयात्रा के मौके पर डा. राज कुमार के साथ मिलते भारतीय जनता के साथ हमदर्दी और दुख व्यक्त करने के लिए दलजीत सिंह सहोता बारीयां कलां, जिला परिषद गगन चाणथू, मनप्रीत कौर, सरपंच अमन कमोवाल, शिंदरपाल कोट सरपंच पट्टी, सरपंच दीपा कांगड़, चरंजी लाल बिहाला, विपन पंच नंगल, हैप्पी डांडियां, महिंदर सिंह मल्ल, डा. कृष्ण गोपाल, पूर्व सरपंच शिवरंजन रोमी चब्बेवाल, हरजिंदर कौर कोट फतूही, रणजीत कौर, हरमिंदर सिंह हारटा, रिंकी, नाहर मल्ल मजारा, बलवंत कौर सरपंच भाणा आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here