पार्षद तलवाड़ ने सडक़ निर्माण कार्य शुरू करवाने के लिए किया पंजाब सरकार का धन्यवाद

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। महाराणा प्रताप भवन साधारण लोगों के लिए काफी फायदेमंद सिद्ध हो रहा है, लेकिन पुरानी बसी से भवन तक आती हुई। सडक़ खस्ताहाल होने के कारण लोगों को बहुत असुविधा होती थी। जिसे वार्ड की पार्षद नीति तलवाड़ के प्रयासों से पंजाब सरकार द्वारा सडक़ निर्माण का कार्य शुरू कर दिया गया है। उपरोक्त शब्द शिव शक्ति नगर डिवैलप्मैंट सोसायटी के प्रधान प्रिंसीपल उमेश शर्मा ने उक्त सडक़ के निर्माण कार्य का शुभारंभ करने के अवसर पर कहे।

Advertisements

10 लाख की लागत से बनेगी महाराणा प्रताप भवन को जाने वाली सडक़: पार्षद तलवाड़

इस मौके पर पार्षद नीति तलवाड़ ने कहा कि यह सडक़ पी.डब्लयू.डी. विभाग के अधीन आती थी, जिस के नवीनीकरण के लिए कैबिनेट मंत्री सुंदर श्याम अरोड़ा के माध्यम से पंजाब सरकार को अपील की गई थी, जिसे मंजूर करते हुए लगभग 10 लाख रूपए की लागत से यह सडक़ बनने जा रही है।

पार्षद तलवाड़ ने कहा कि अपने लोगों की हर मुश्किल को हल करवाने के लिए उन्हे किसी के भी दर पर जाना पड़े, वो जाएंगी। उन्होने कै बिनेट मंत्री सुंदर श्याम अरोड़ा का भी धन्यवाद किया, जिन्होने ईलाके की समस्या को समझते हुए बिना किसी भेद भाव के सडक़ निर्माण के लिए पैसा जारी करवाया।

पार्षद तलवाड़ ने बताया कि वार्ड नंबर 4 होशियारपुर का एक मात्र वार्ड है, जिस में लिंक सडक़ों की लंबाई 9.3 किलोमीटर है। उन्होने कहा कि आज सभी के सहयोग से वार्ड की सारी सडक़ें बन चुकी हैं। उन्होने लोगों से अपील की कि अपनी दिनचर्या की आदतों को बदलते हुए सडक़ों के रख रखाव का ध्यान रखें।

इस मौके पर यूथ डिवेलपमैंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़, सूरज नगर डिवैलपमैंट सोसायटी के चेयरमैन राम प्रकाश पाशा, प्रधान योधामल बिट्टू, सुभाष डडवाल, देवदत्त, श्यामप्रिय, बलबीर सिंह, बालक राम, हर्ष, मनी, रंजीत सिंह, डी.पी. शारदा, मंगत राम मंगी भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here