चार साहिबजादों की शहादत को समर्पित नारायण नगर में कार्यक्रम 25 को: तलवाड़

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। वार्ड नंबर 3 के मोहल्ला नारायण नगर की पार्षद नीति तलवाड़ तथा संजीव तलवाड़ की तरफ से श्री गुरू गोबिंद सिंह जी के चार साहिबजादों की शहादत को समर्पित एक समागम का आयोजन 25 दिसंबर दिन बुधवार को करवाया जा रहा है। जानकारी देते हुए संजीव तलवाड़ ने बताया कि साहिबजादों की शहीदी दिवस को समर्पित गुरू की फौज, भाई बचित्तर सिंह गतका अखाड़ा गुरूद्वारा श्री गुरू सिंह सभा, रेलवे रोड़, द्वारा खालसाई खेल गतका का प्रदर्शन किया जाएगा।

Advertisements

उन्होंने बताया कि 25 दिसंबर दिन बुधवार को बाद दोपहर 3:50 बजे सरबत के भले की अरदास के साथ कार्यक्रम का शुभारंभ होगा तथा 5 बजे संगतों के लिए लंगर का भी आयोजन किया गया है।

यह कार्यक्रम श्री गुरू तेग बहादुर पार्क, न्यू ऊना बाईपास रोड़, नारायन नगर संजीव तलवाड़ के कार्यालय के समक्ष करवाया जाएगा। श्री तलवाड़ ने बताया कि इस समागम में शहर की संस्थाएं भारत गौरव, गो-ग्रीन होशियारपुर व नारायण नगर सेवा सम्मति के सदस्य भी शामिल होंगे। श्री तलवाड़ ने शहरवासियों से अपील करते हुए कहा कि चार साहिबजादों को समर्पित करवाए जाने वाले इस समागम में बढ़चढ़ कर हिस्सा लें तथा गुरूसाहिबान के जीवन व वाणी के साथ जुड़ें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here